×

KBC में जाने से पहले नर्वस थी Hema Malini , खूब की थी पढ़ाई

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे के मशहूर गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 को इन दिनों काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ये टीवी शो इस वक्त टीवी टीआरपी के मामले में टॉप पर है। पिछले एपिसोड में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रमेश सिप्पी और हेमा मालिनी ने एंट्री की थी। एपिसोड काफी ज्यादा चर्चित रहा था, क्योंकि इस एपिसोड के जरिए शोले फिल्म की टीम लंबे समय बाद दर्शकों के सामने आई थी।

शोले की टीम के साथ टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 का एपिसोड बेहद खास था। इस एपिसोड में अभिनेत्री हेमा मालिनी और शोले फिल्म के डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने आने से पहले अच्छी तैयारी की थी। इसका खुलासा खुद अभिनेत्री हेमा मालिनी ने किया था। अभिनेत्री हेमा मालिनी ने बताया कि, केबीसी में आने से पहले उन्होंने कैसे तैयारी की।

वो इस शो में एंट्री को लेकर काफी नर्वस थी, साथ ही रमेश सिप्पी ने भी कहा कि, वो भी बहुत ज्यादा नर्वस थे। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशल अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। जिसमे उन्होंने केबीसी में आने की अपनी तैयारियों को लेकर बात की है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया कि, हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी ने कुछ इस तरह से केबीसी 13 में आने के लिए तैयारियां की थी। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ये एपिसोड बीते शुक्रवार को प्रसारित किया गया था।