×

साउथ के इस स्टार के साथ Siddharth Anand कर सकते है काम

 

बॉलीवुड फिल्मो के चर्चित फिल्म निर्देशकों में से एक सिर्द्धाथ आनंद अपनी फिल्मो के चलते काफी ज्यादा चर्चा में रहते है। सिद्धार्थ आनंद अपनी जबरदस्त एक्शन फिल्मो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहते है।  इन दिन सिद्धार्थ आनंद  बॉलीवुड के किंग खान के साथ फिल्म पठान की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त नज़र आ रहे है।  वही इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ कुछ और बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा होने वाले है।  

हाल ही में सिद्धार्थ ने ऋतिक के साथ फिल्म फाइटर को लेकर एक बड़ी घोषणा की थी।  इस फिल्म में सिद्धार्थ ऋतिक और दीपिका की जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे लाने वाले है।  इस फिल्मो को लेकर काफी जबरदस्त बज बना हुआ है। वही इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ के कुछ और बड़े प्लानस है जिसके चलते वह काफी ज्यादा चर्चा में आने वाले है।  

खबरों की माने तो फिल्म फाइटर की शूटिंग के बाद सिद्धार्थ साउथ फिल्मो के सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करते हुए नज़र आए वाले है।  पैन-इंडिया फिल्म के निर्देशन को लेकर सिद्धर्थ काफी उत्साहित है।  एक बड़े न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ और प्रभास के बिच इस फिल्म को लेकर बात चल रही है।  वही बताया जा रहा है की ये सिर्द्धाथ के करियर की सबसे बड़ी फिल्मो में से एक हो सकती है।  

वही बताया जा रहा है की प्रभास को फिल्म का आईडिया काफी पसंद आया यही वही उन्होंने सिर्द्धाथ को फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए कह दिया है।  वही बताया जा रहा की इस फिल्म को इस साल के अंत तक फ्लोर पर लाया जाएगा और 2022 गांधी जयंती के दिन इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कमेंट में जरूर बताए।