×

रिया सेन के इस बोल्ड अवतार को देखकर उड़ सकते है होश

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन काफी वक्त से फिल्मो के दूर है।  रिया ने अपनी खूबसूरती से हर किसी के दिल में जगह तो बनाई थी लेकिन फिल्मो में उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाई।  जिसके बाद रिया ने फिल्मो के अलावा कई दूसरे प्रोजेक्ट्स  में काम करना शुर कर दिया।  वही रिया सेन सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है , और किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है।  

रिया सोशल मीडिया पर अपनी कई जबरदस्त फोटोशूट शेयर करती ही रहती है।  अपने फोटोशूट के चलते रिया काफी चर्चा में रहती है।  हाल ही में रिया जबरदस्त तस्वीर सामने आई है।  इस तस्वीर में रिया की ड्रेस चर्चा का विषय बन गयी है। रिया की ये ड्रेस आदि ट्रांसपरेंट है।  इस तस्वीर में रिया का परफेक्ट फिगर हर किसी का ध्यान खिंच रहा है। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा – उम्र तो सिर्फ एक नंबर है , आप उस लुक में रहे जो आपको पसंद है।  इस तस्वीर में रिया का लुक काफी जबरदस्त नज़र आ रहा है।  रिया अपने खुले बालो में काफी हॉट नज़र रही है।  रिया के इस तस्वीर ने इंटरनेट पारा  बढ़ा दिया है।  वही उनकी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट आ रहे है।  

वही हाल ही में रिया ने अपने कुछ जबरदस्त तस्वीरों को शेयर किया है जिसको देखकर हर किसी का दिल भी उनपर आ जाए।  आपको रिया का ये जबरदस्त फोटोशूट कैसा लगा निचे कमेंट कर के जरूर बताए।