×

बॉलीवुड के ये कपल्स है बिजनेस पार्टनर

 

बॉलीवुड के कुछ चर्चित कपल अपनी जिंदगी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहते है।  आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे जबरदस्त कपल से मिलवाने वाले है जिन्होंने जिंदगी के साथ साथ बिजेनस में भी एक दूसरे का काफी बखूबी से साथ निभाया था।  ये कपल काफी चर्चा में रहे थे।  इस लिस्ट के कुछ नाम आपको हैरान कर सकते है।  

शाहरुख खान और गौरी खान

बॉलीवुड के किंग खान और गौरी खान का रिश्ता काफी मजबूत है।  गौरी शाहरुख़ का हमेशा साथ देती है यही वजह है की गौरी शाहरुख़ के साथ मिलकर ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’  चलते है। साथ कई बिजनेस में ये कपल एक साथ काम करते है।  

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ओर राज कुंद्रा को एक क्यूट कपल के रूप में देखा जाता रहा है।  ये कपल एक साथ कई बिजनेस को चहलते है।  जिसमे V8 Goumet Group’  चलाते थे।  वही हाल ही में उन्होंने मुंबई में अपने रेस्टोरेंट को चला रहे है।  उनका ये रेस्टोरेंट काफी चर्चा में है।  

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अपनी जोरू के गुलाम है। अक्षय फिल्मो को साइन करने पहले भी अपनी पत्नी से बात करते है।  वही बिजनेस की बात की जाए तो ये कपल एक साथ मिलकर  प्रोडक्शन हाउस ‘हरी ओम प्रोडक्शन’ चलाते है। ये कपल काफी चर्चा में रहता है।  

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लाइफ पार्टनर होने के साथ साथ बिजनेस पार्टनर भी है।  ये कपल खुद का ब्रांड ‘Nush’ और  ‘Wrogn’ चलाते हैं। जिसके चलते ये कपल काफी ज्यादा चर्चा में रहता है।