×

बॉलीवुड के इन कलाकारों की फिटनेस को देखकर आप नहीं लगा सकते उम्र का अंदाज़ा

 

आज के वक्त में फिटेनस हर किसी के जीवन में एक बड़ा किरदार प्ले करती है।  फिट इंसान की उम्र का अंदाज़ा करना लगाना भी मुश्किल होता है।  आज हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों से रूबरू करवाने वाले है जिनकी फिटनेस के चलते वह कभी भी बढ़ती उम्र के नज़र नहीं आते।  इस लिस्ट के कई नाम हैरान  कर सकते है।  

मलाइका अरोड़ा 

बॉलीवुड की फिट और हॉट एक्ट्रेस में से एक मलाइका अपनी फिटनेस के चलते काफी ज्यादा चर्चा में रहती है।  मलाइका 47 साल की है लेकिन उन्हें देखकर कोई कह नहीं सकता की वह 25 से एक दिन ऊपर है।  मलाइका अरोड़ा की फिटनेस का हर कोई दीवाना है।  

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के हैंडसम हेंक के नाम से मशहूर ऋतिक 47 साल के है लेकिन उनकी फिटनेस देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है। ऋतिक अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देते है।  

रेखा 

रेखा की उम्र 66 साल है लेकिन रेखा आज भी लोगो के दिल को धड़का सकती है।  रेखा की फिटेनस का राज आज भी राज बना हुआ है।  अपनी फिटनेस के चलते रेखा काफी ज्यादा चर्चा में रहती है।  

शिल्पा शेट्टी 

बॉलीवुड की सबसे फिट और सबसे बेहतरीन बॉडी शेप की बात की जाए तो शिल्पा का नाम इस लिस्ट में शामिल  जरूर होगा।  शिल्पा की उम्र 45 साल है।  वही वह दो बच्चो की माँ है लेकिन शिल्पा को देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है।  

अनिल कपूर

बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में से एक अनिल कपूर अपनी फिटनेस के चलते काफी ज्यादा चर्चा में रहते है। अनिल  64 साल के है लेकिन उनकी फिटनेस के आगे ये सिर्फ एक नंबर है।  अनिल कई बार अपनी फिटनेस के वीडियो शेयर करते रहते है।