×

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने पैदल चलकर चढाई दरगाह पर चादर

 

बॉलीवुड के कई कलाकार अपनी फिल्मो को रिलीज से पहले कई धार्मिक स्थलों पर चक्कर लगते हुए नज़र आते है। वही बॉलीवुड कलाकारों की सबसे चर्चित जगह  अजमेर शरीफ दरगाह है।  इस दरगाह पर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस शिरकत  करती हुई नज़र आ चुकी है।  आज हम आपको बॉलीवुड की उन्ही कुछ एक्ट्रेस से रूबरू करवाने जा रहे है।  

प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मो में कामयाबी का स्वाद चख चुकी प्रियंका काफी धार्मिक है।  वही प्रियंका अजमेर शरीफ दरगाह पर नज़र आ चुकी है।  उनकी तस्वीरें काफी चर्चा में रही थी। 

करीना कपूर खान 

करीना कपूर खान अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में रहती है।  करीना कई बार अपनी फिल्मो की रिलीज से पहले अजमेर सरीफ दरगाह पर चादर लेकर पहुंच गयी है।  

दीपिका पादुकोण 

बॉलीवुड की टॉप स्टार में से एक दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मो के चलते काफी खबरों में रहती है। दीपिका ने अपने शुरूआती दिनों में अजमेर शरीफ में  चदार चढ़ा चुकी है। 

कंगना रनौत

बॉलीवुड की विवादित एक्ट्रेस में से एक कंगना अपने ट्विटर के चलते काफी चर्चा में रहती है।  कंगना रनौत अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढ़ा चुकी हैं। कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हुई थी।  

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती के चलते काफी चर्चा में रहती है।  कैटरीना कैफ भी अपनी फिल्म की सीरीज से पहले अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढ़ा चुकी हैं।