×

बच्चों के साथ ट्रैकिंग ट्रिप पर निकले HRITHIK ROSHAN

 

बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में से एक ऋतिक रोशन अपनी फिल्मो के चलते काफी ज्यादा चर्चा में रहते है। ऋतिक का नाम बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम कलाकारों की लिस्ट में शामिल किया जाता है। वही अपनी निजी जिंदगी के चलते ऋतिक खबरों में जगह बना लेते है। ऋतिक कई बार अपने परिवार के साथ के घूमते हुए और मस्ती मरते हुए नज़र आते है।

ऋतिक अपने बच्चो से बहुत प्यार करते है और अपने बच्चो के साथ मस्ती का कोई भी मौका ऋतिक नहीं छोड़ते। अब हाल हो में ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वह अपने बच्चो के साथ नज़र आ रहे है। दरअसल ऋतिक की ये तस्वीर एक ट्रेकिंग ट्रिप की है। इस ट्रैकिंग ट्रिप पर ऋतिक अपने बच्चो और अपनी एक्स वाइफ के भाई के साथ नज़र आ रहे है।

इस तस्वीर को शेयर करते हूँ ऋतिक ने कैप्शन में लिखा – “असमान सतहों पर चलने के बारे में कुछ है। मैंने सीखा कि यह क्या है। लेकिन यह मेरे दिल को मुस्कुरा देता है।” इस दौरान ऋतिक काफी हैंडसमन लग रहे है उन्होंने ग्रीन कलर की टीशर्ट पहनी ही है। वही जायद खान भी इस तस्वीर में काफी जबरदस्त लुक में नज़र आ रहे है।

ऋतिक का अपने बच्चो को लेकर ये प्यार लोगो को काफी पसंद आ रहा है। आपको बाद दे ऋतिक जल्द ही कृष 4 की शूटिंग शुरू करने वाले है। वही कई और बड़ी फिल्मो का हिस्सा है ऋतिक। ऋतिक की ये तस्वीर आपको कैसी लगी निचे कमेंट में जरूर बताए।