×

जैकलीन फर्नांडिस ने दिखाई अपनी जबरदस्त फिटनेस

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आज के वक्त में अपने आप को फिट रखने की हर मुमकिन कोशिश करती है।  कई एक्ट्रेस अपने परफेक्ट फिगर और फिटनेस के लिए कई घंटो तक जिम में पसीना बहाती है वही कई एक्ट्रेस योग के जरिए अपने आपको फिट रखती है।  इस काफी में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी शामिल है।  जैकलीन फर्नांडिस अपनी जबरदस्त फिटनेस के चलते चर्चा में रहती है।  

जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है।  जिसके चलते वह अपनी कई तस्वीरें और वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करती ही रहती है।  अब एक बार फिर  जैकलीन ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।  वही उन्होंने सर्दी के मौसम में गर्मी का माहौल बना दिया है।  जैकलीन नयी तस्वीरें हर इसी धयान खिंच रही है।  

इस नए फोटोशूट में जैकलीन सफेद रंग की ड्रेस और गोल्डन बेलीज  में नज़र आ रही है। जैकलीन का ये लुक काफी हॉट नज़र आ रहा है।  ये जैकलीन के अगले प्रोजेक्ट ‘शी रॉक्स लाइफ’  की झलकें हैं।  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा –  ‘कमिंग सून’।  इस तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है की जैकलीन  कितनी फ्लैक्सिबल है।  

जैकलीन की फ्लैक्सिबल बॉडी को देखने के बाद हर कोई काफी हैरान रह गया है।  उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त तरीके वायरल हो रही है वही इन तस्वीरों पर जैकलीन  के फैन्स जमकर कमेंट कर रहे है।  आपको जैकलीन की ये तस्वीरें कैसी लगी निचे कमेंट कर के जरूर बताए।