×

गांव छोड़ बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने बनाई बॉलीवुड में अपनी पहचान

 

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहा ज्यादातर लोग नेपोटिज़म से आते है।  लेकिन कुछ कलाकार ऐसे बी है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी को हैरान करते हुई बॉलीवुड में अपनी एक जगह बनाई।  आज हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों से रूबरू करवाने वाले है जिन्होंने गांव से निकलकर बॉलीवुड को बनाया अपना घर।  

मनोज बाजपेयी 

मनोज का नाम बॉलीवुड के सबसे दमदार कलाकारों की लिस्ट में टॉप पर शुमार है।  मनोज ‘बेलवा’ गांव से आते है इस छोटे से गांव से निकल कर मनोज ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है।  आज मनोज के बड़ा नाम बन चुके है।  

रणदीप हुड्डा 

रणदीप की जबरदस्त एक्टिंग का हर कोई दीवाना है।  रणदीप हरियाणा के रोहतक से आते है।  एक छोटी की जगह से आने के बाद भी रणदीप ने बॉलीवुड में अपनी एक जबरदस्त जगह बनाई है।  रणदीप के चर्चे अब हॉलीवुड में भी है।  

सुशांत सिंह राजपूत 

सुशांत अब हमारे बिच नहीं है।  लेकिन सुशांत उन कलाकारों में से एक है जिन्होंने अपने दमपर नोपोटिज़म से भरी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई।  सुशांत बिहार के पूर्णिया जिले के रहने वाले थे।  सुशांत की छाप हर किसी के दिल में अमर है।  

पंकज त्रिपाठी 

आज हर कोई पंकज त्रिपाठी के साथ काम करना चाहते है।  पंकज का जन्म बिहार के गोपालगंज जिला के बेलसंड गांव में हुआ। पंकज आज बॉलीवुड के बहुत बड़ा नाम बन चुके है।  लेकिन फिर भी वह जमीन से जुड़े हुए है।  

नवाजुद्दीन सिद्दकी

नवाजुद्दीन सिद्दकी का नाम बॉलीवुड के टॉप स्टार्स की लिस्ट में शुमार है।  नवाजुद्दीन का जन्म उत्तर प्रदेश बुढ़ाना गांव में हुआ था।  कई सालो तक बॉलीवुड में काम करने के बाद नवाजुद्दीन को कामयाबी हासिल हुई।  आज हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है।