×

करण जौहर के साथ एक बार फिर काम कर सकती है कियारा आडवाणी

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस ने काफी कम वक्त में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।  फिल्म कबीर सिंह की कामयाबी के बाद कियारा के करियर में काफी जबरदस्त बदलाव देखने को मिला है।  कई बड़े फिल्म मेकर्स अब कियारा के साथ काम करना चाहते है।  वही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में कियारा नज़ार भी आ चुकी है।  वही अब कियारा को लेकर खबर आ रही है की वह करण जौहर के साथ एक बार फिर काम करती हुई नज़र आ सकती है।  

हाल ही में सोशल मीडिया पर कियारा की कई तस्वीरें वायरल हो रही है।  कियारा की ये तस्वीरें आज धर्मा प्रोडक्शन  के ऑफिस के बाहर की है।  कियारा को आज धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस से निकलता हुआ दिखा गया है।  जिसके बाद के इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही है की धर्मा प्रोडक्शन की लगाकि फिल्म में कियारा नज़र आ सकती है।  

वही इस दौरान किया काफी हॉट लग रही थी।  कियारा आडवाणी ने ऑरेंज स्लैक्स के साथ व्हाइट शर्ट  पहना हुआ था।  उसका ये लुक लोगो को काफी पसंद आ रहा था।  वही उन्होंने मास्क भी लगा रखा था।  कियारा का ये लुक देखने के बाद कर किसी की दिल की धड़कन बढ़ गयी है।  कियारा का हर लुक अब चर्चा में विषय बन जाता है।  

हाल ही में रिलीज इंन्दु की जवानी बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी।  वही इन दिनों कियारा फिल्म जुग जुग जीयो की शूटिंग में व्यस्त है। साथ ही उनके कई बाद प्रोजेक्ट्स की शूटिंग रूखी हुई है।  आप किराया को करण जौहर की फिल्म में देखना चाहते है या फिर नहीं निचे कमेंट में जरूर बताए।