×

लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर Zeenat Amaan और Mumtaj में छिड़ गई जंग, मुमताज के तंज का जीनत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  जीनत अमान और मुमताज अपने समय की मशहूर अभिनेत्रियां थीं। 70 और 80 के दशक में ज़ीनत ने देव आनंद, अमिताभ बच्चन और राज कपूर जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा की। मुमताज का भी सिनेमा में एक अलग रुतबा है. अपने जमाने में आपने कभी मुमताज या जीनत को खुलेआम झगड़ते नहीं देखा होगा, लेकिन अब दोनों के बीच लिव इन रिलेशनशिप कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। मुमताज और जीनत अमान ने 1971 में देव आनंद की फिल्म हरे कृष्णा हरे रामा में साथ काम किया था। फिल्म में जीनत ने मुमताज से ज्यादा लाइमलाइट चुराई थी। तब से लेकर आज तक उन्हें एक साथ नहीं देखा गया। लेकिन इतने सालों बाद अब जीनत और मुमताज के बीच कैट-फाइट शुरू हो गई है।


मुमता और जीनत के बीच शुरू होती है लिव इन वॉर
लीजेंड एक्ट्रेस मुमताज और जीनत अमान के बीच कैट-फाइट उनके लिव-इन रिलेशनशिप से शुरू हुई थी। दरअसल, हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लिव-इन रिलेशनशिप की सलाह दी गई है। उन्होंने कहा था कि शादी से पहले पार्टनर को लिव-इन रिलेशनशिप में रहना चाहिए। यहां तक कि उन्होंने अपने बच्चों को भी यही सलाह दी।


मुमताज के बयान पर बोलीं जीनत
मुमताज को जीनत अमान की ये सलाह बिल्कुल पसंद नहीं आई। एक इंटरव्यू में उन्होंने न सिर्फ इस सलाह पर अपना गुस्सा जाहिर किया, बल्कि जीनत की टूटी शादी पर भी तंज कसा. अब जीनत ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। जीनत ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, "हर किसी को अपने विचार व्यक्त करने का अधिकार है। मैं उनमें से नहीं हूं जो कभी किसी की निजी जिंदगी पर टिप्पणी करेगी या अपने पार्टनर को अपमानित करेगी और मैं इसकी शुरुआत भी नहीं करने जा रही हूं।" "


मुमताज ने जीनत की क्लास लगाई थी
जूम को दिए एक इंटरव्यू में मुमताज ने जीनत अमान की सलाह पर सवाल उठाए थे और उन्हें खूब डांटा था। मुमताज ने कहा था, ''जीनत को सावधानी से सलाह दी जानी चाहिए. वह सोशल मीडिया पर अचानक इतनी लोकप्रिय हो गई हैं और मैं कूल आंटी दिखने के उनके उत्साह को समझ सकता हूं, लेकिन अपने फॉलोअर्स बढ़ाना नैतिक मूल्यों के खिलाफ है। ऐसा करना ठीक नहीं है सलाह।" मुमताज ने आगे कहा था, "उदाहरण के तौर पर जीनत को ही ले लीजिए। वह मजहर खान से शादी करने से पहले उन्हें सालों से जानती थीं। उनकी शादी नर्क बन गई थी। रिश्तों पर सलाह देने के लिए उन्हें आखिरी व्यक्ति होना चाहिए था। इसकी जरूरत है।"