×

Zaheer Iqbal और Sonakshi Sinha की शादी में अनजान शख्स ने घुसकर किया धुआंधार डांस, इन्टरनेट पर वायरल हो रहा Video 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने हाल ही में शादी की है। ऐसे में इंटरनेट कपल की शादी की तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है। सोशल मीडिया पर हर दिन कपल की शादी का कोई न कोई नया वीडियो या फोटो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या खास है?


इंटरनेट पर सामने आया वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जहीर और बाकी सभी लोग मस्ती में डांस कर रहे हैं। इसी बीच वीडियो में एक शख्स नजर आया जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। जी हां, सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद रंग के आउटफिट में एक शख्स अपनी ही मस्ती में झूम रहा है और जमकर डांस कर रहा है।

A post shared by Sàmèêr 🤍 (@____sameer_srk)


अज्ञात व्यक्ति का वीडियो वायरल
जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, यह इंटरनेट यूजर्स की नजरों से बच नहीं सका और लोग इस 'मिस्ट्री मैन' को लेकर कयास लगाने लगे कि आखिर यह शख्स कौन है? हालांकि, इस शख्स के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है और न ही यह पता चला है कि वह कौन है? लेकिन जो भी हो, वह अपने डांस की वजह से चर्चा में जरूर आ गया है। आपको बता दें कि सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को शादी की थी। फैन्स भी इस शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसे ही कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आईं, वे वायरल हो गईं। सोनाक्षी और जहीर ने खुद भी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं। इतना ही नहीं, शादी के बाद से ही यह कपल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।


7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे सोनाक्षी-जहीर

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब यह कपल शादी के बंधन में बंध गया है। इनकी शादी को लेकर कई बातें सामने आईं। हालांकि, इन बातों का सोनाक्षी और जहीर पर कोई असर नहीं पड़ा। हाल ही में शादी के बाद यह कपल डिनर डेट पर भी देखा गया था। इस दौरान सोनाक्षी और जहीर के आउटफिट ने फिर से लोगों का ध्यान खींचा। यह जोड़ी साथ में काफी कूल दिखी और कपल काफी खुश भी नजर आया।