×

क्या हादी के लिए Sonakshi Sinha को बदलना होगा धर्म ? एक्ट्रेस के होने वाले ससुर ने बताया कि शादी होगी या निकाह 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल जल्द ही एक दूसरे के होने वाले हैं। कपल की शादी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। सोनाक्षी की शादी से जुड़ी हर पल की अपडेट पर फैंस की नजर बनी हुई है। इसी बीच एक्ट्रेस के होने वाले ससुर इकबाल रतनसी ने सोनाक्षी के शादी के बाद इस्लाम धर्म अपनाने की बात कही है।


सोनाक्षी की शादी पर अपडेट
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी (सोनाक्षी-जहीर वेडिंग अपडेट) करने का फैसला किया। हालांकि अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ कि उनकी शादी किन रीति-रिवाजों से होगी। उनके फैंस जल्द से जल्द कपल को दूल्हा-दुल्हन बनते देखने के लिए उत्साहित हैं। इसी बीच सोनाक्षी के होने वाले ससुर इकबाल रतनसी ने बताया है कि कपल किस तरह से शादी करेगा।


शादी में कौन-कौन सी रस्में होंगी?

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इकबाल रतनसी ने कहा है कि सोनाक्षी और जहीर न तो हिंदू रीति-रिवाजों से शादी करेंगे और न ही मुस्लिम रीति-रिवाजों से। कपल सिविल मैरिज करेगा। फैंस के मन में सवाल है कि क्या सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद इस्लाम धर्म अपनाएंगी। इस पर इकबाल रतनसी ने कहा कि एक्ट्रेस शादी के बाद धर्म परिवर्तन नहीं करेंगी। उन्होंने कहा कि जहीर और सोनाक्षी का रिश्ता दिल का रिश्ता है और धर्म का इससे कोई लेना-देना नहीं है।


बता दें कि पहले खबरें आई थीं कि सोनाक्षी का परिवार उनकी शादी से खुश नहीं है। हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि सोनाक्षी को अपना पार्टनर चुनने का पूरा हक है। वह 23 जून की शाम को होने वाले वेडिंग रिसेप्शन में जरूर शामिल होंगे।