×

Poonam Pandey की मौत के बाद भी क्यों शांत है एक्ट्रेस का परिवार,जाने क्या है कारण

 
गॉसिप न्यूज डेस्क - लोकप्रिय मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई। इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस के मैनेजर ने की है. एक्ट्रेस के निधन की जानकारी उनकी टीम ने एक ऑफिशियल नोट में दी है. इस खबर के सामने आते ही हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब चर्चा हो रही है. कोई इसे सच बता रहा है तो कोई इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस का परिवार (पूनम पांडे परिवार) इन सभी मामलों पर चुप्पी साधे हुए है। इस बारे में उनकी तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। 
शुक्रवार को पूनम पांडे की मौत की खबर तेजी से फैली. उनके खुद के इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बताया गया कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है. वहीं, इस संबंध में अभी तक पूनम के परिवार की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. ऐसे में कई लोगों का मानना है कि ये एक पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है। लोग इस बात से हैरान हैं कि पूनम ने कभी इस बीमारी का जिक्र नहीं किया और तीन दिन पहले ही एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बिल्कुल फिट नजर आ रही हैं।
खबरों की मानें तो पूनम पांडे की मौत की खबर आने के बाद से उनका परिवार गायब है। न्यूज पोर्टल से बात करते हुए एक्ट्रेस के करीबी सूत्र ने बताया कि शुक्रवार सुबह उन्हें पूनम की बहन का फोन आया, जिन्होंने उनकी मौत की खबर साझा की और बताया कि वह सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं। पोस्ट को पूनम के इंस्टाग्राम पेज पर साझा किए जाने के बाद, जब सूत्र ने उनकी बहन से संपर्क करने की कोशिश की, तो उनका फोन उपलब्ध नहीं था।
पूनम के निधन की खबर के बाद हर कोई उनके शव के बारे में जानना चाह रहा है कि वह कहां है। सवाल यह भी है कि उनकी मौत कहां हुई. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस बिल्डिंग में पूनम रहती हैं वहां इस बारे में कोई बात नहीं कर रहा है।