×

'चमकीला' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर फूट फूटकर क्यों रोने लगे Diljit Dosanjh ? एक्टर को चुप कराती नजर आई परिणीति, देखे Video 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा दोनों रियल लाइफ किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें डायरेक्टर इम्तियाज अली, म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान और कैलाश खेर समेत फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई। इस दौरान दिलजीत दोसांझ स्टेज पर रोने लगे, उन्हें रोता देख हर कोई हैरान रह गया. इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।


सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि डायरेक्टर इम्तियाज अली फिल्म को लेकर अपने विचार लोगों के सामने रख रहे हैं. वह बता रहे हैं कि कैसे अमर सिंह चमकीला की जिंदगी ने उन्हें फिल्में बनाने के लिए प्रोत्साहित किया। तभी दिलजीत दोसांझ इमोशनल हो गए और जोर-जोर से रोने लगे. उसे रोता देख सभी परेशान हो गए। इम्तियाज अली ने अपनी बात वहीं खत्म कर दी और परिणीति चोपड़ा एक्टर को संभालने और चुप कराने लगीं. फिलहाल एक्टर के रोने की वजह सामने नहीं आई है।


'चमकीला' में पहली बार साथ नजर आएगी ये जोड़ी
दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला' की कहानी गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है, जो पंजाब फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थे। चमकीला पर पहले कई आरोप लगे और बाद में 27 साल की उम्र में उनकी हत्या कर दी गई। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। वही जिन्होंने 'तमाशा' और 'जब वी मेट' जैसी कल्ट फिल्में बनाईं। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाते नजर आएंगे. परिणीति चोपड़ा अमरजोत कौर के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे।

कब और कहां देख सकते हैं 'चमकीला'
दिलजीत दोसांझ की 'चमकीला' सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी, बल्कि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी 12 अप्रैल को एक साथ धमाल मचाने वाली है।