×

कौन है Shruti Haasan के एक्स बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका जिनके साथ टूट गया 4 साल पुराना रिश्ता ? कुछ यूं परवान चढ़ा था इश्क 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  साउथ और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं श्रुति हासन इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। खबरें हैं कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से ब्रेकअप कर लिया है. इस खबर ने फैंस को चौंका दिया है. श्रुति हासन अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा खुली रही हैं। जब उन्होंने शांतनु हजारिका को डेट करना शुरू किया तो उन्होंने खुलकर ये बात फैन्स को बताई। सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करने से लेकर इवेंट्स में साथ स्पॉट होने और इंटरव्यूज में एक-दूसरे की तारीफ करने तक, दोनों ने हमेशा एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर किया, लेकिन अब इनके ब्रेकअप की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है। 


श्रुत हासन और शान्तनु अलग हो गये
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रुति हासन ने सालों तक रिलेशनशिप में रहे शांतनु से अपना रिश्ता तोड़ दिया है। दोनों पिछले महीने अलग हो गए और तब से अलग रह रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों के बीच निजी मुद्दे थे, जिसके कारण उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया। शांतनु ने ब्रेकअप की खबरों पर प्रतिक्रिया देने से साफ इनकार कर दिया है और प्राइवेसी की मांग की है. वहीं श्रुति ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है. शांतनु और श्रुति के ब्रेकअप की खबरें तब सुर्खियों में आईं जब दोनों ने एक-दूसरे को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया। यहां तक कि श्रुति ने शांतनु के साथ अपलोड की गई रोमांटिक तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।


श्रुति और शांतनु का सोशल मीडिया से प्यार
श्रुति और शांतनु ने करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इनका प्यार सोशल मीडिया से शुरू हुआ। एक इंटरव्यू में सालार एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें शांतनु की पेंटिंग बेहद पसंद है. श्रुति ने कहा कि उन्हें शांतनु के बारे में तो नहीं पता, लेकिन उनकी पेंटिंग्स उन्हें बहुत पसंद हैं. श्रुति ने शांतनु को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर उनकी तारीफ की थी और तभी से उनकी बातचीत शुरू हो गई। आपको बता दें कि शांतनु हजारिका एक डूडल आर्टिस्ट हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 24 हजार फॉलोअर्स हैं।