×

Katrina Kaif की सुपर हीरो फिल्म में किस हीरो की होगी एंट्री, निर्देशक ने खोला राज

 

कटरीना कैफ को लेकर पिछले कई दिनों का काफी खबरे सामने आ रही है। पिछले दिनों ही कटरीना अपनी सुपर हीरो फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में थी। कटरीना की इस फिल्मो को लेकर अभी से ही काफी ज्यादा बज बन गया है। वही सबके मन में एक बड़ा सवाल था आखिर इस फिल्म में कटरीना का साथ कोई सा एक्टर काम करने वाला है। 

इस फिल्म में एक्टर को लेकर पहले कई नाम सामने आ रहे थे। आखिरकार इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इसको लेकर एक बड़ा खुलासा का दिया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है।  काफी वक्त से लोगो के मन में सवाल था की इस फिल्म में एक मेन लीड कौन होगा जिसकेसाथ कटरीना रोमांस करती हुई नज़र आने वाली है।

इन सभी खबरों पर लगाम लगाते हुए अली अब्बास ने कहा की इस फिल्म में कोई भी मेल लीड नहीं होने वाला है। इस बात को ख़तम करते हुए अली में कहा क्योंकि कटरीना कैफ खुद एक हीरो हैं तो हमें किसी और हीरो की क्या जरुरत। उन्होंने आगे बताया की इस फिल्म में किसी भी तरह का लव एंगल नहीं होने वाला है। इस फिल्म को लेकर काफी बड़े लेवल पर तैयारी की जा रही है।

वही अली बब्बास जफ़र ने बताया की इस फिल्म की शूटिंग 6 महीने के अन्दर शुरू की जाएगी ये एक हाई बजट सुपरहीरो फिल्म होने वाली है। आपको बता दे बॉलीवुड के कई और बड़े एक्टर सुपरहीरो फिल्म लेकर आ रहे है जिनमे अजय देवगन , विक्की कौशल जैसे कलाकारों का नाम शामिल है। आप कटरीना की इस फिल्म के लिए कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।