×

Raveena Tandon: जब रवीना टंडन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर बोले बेबाक बोल

 

आज बॉलीवुड की मशहूर और सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन का जन्मदिन है। आज उन्होंने अपनी जिंदगी के 46वें साल पूरे कर लिए है। रवीना टंडन बॉलीवुड की सबसे शानदार अभिनेत्री है। जिन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान एक से एक कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी है। जिसकी वजह से आज भी लोग उनके काम की तारीफ करते है। रवीना टंडन जब महज 21 साल की थी तो उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया था और उनकी अकेले ही परवरिश भी की थी। रवीना टंडन एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ साथ अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। कई बार ऐसे मौके आए है जब उन्होंने अपनी बेबाकी से राय रखी है। आज हम आपको रवीना टंडन के बेबाब बयान बताने जा रहे है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर पिछले दिनों हो रहे हंगामे पर अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा था कि इंडस्ट्री में मीन गर्ल गैंग है, कैम्प भी मौजूद हैं यहां पर लोगों का मजाक उड़ाया जाता है। हीरो, उनकी गर्लफ्रेंड्स, पत्रकार, चमचे और करियर बर्बाद करने वाली फर्जी खबरों ने उनका भी करियर भी खत्म किया है।

दूसरी पोस्ट में अभिनेत्री ने बॉलीवुड को लेकर खुलासा करते हुए बताया था कि जब आप सच बोलने की कोशिश करते हैं तो आपको झूठा, पागल, साइको साबित किया जाता है। साथ ही उन्होंने कहा था कि चमचागिरी करने वाले पत्रकार पन्ने भर भर के आपके बारे में लिखते है।

बॉलीवुड की राजीति पर खुलासा करते हुए अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में कहा था कि कुछ एंकर्स इनसाइडर्स/ आउटसाइडर्स की बात बड़े जोर-शोर से करते हैं। उन्होंने कहा कि हर जगह गंदी राजनीति होती है।

अगले खुलासे में रवीना टंडन ने कहा कि, यहां पर उनको लोगों ने परेशान करने की कोशिश की है। यहां दबाव लोगों पर बहुत ज्यादा है। यहां अच्छे लोग भी हैं और ऐसे लोग भी हैं, जो गंदी राजनीति करते हैं।

BB14: बिग बॉस में इस वीकेंड वार हुई एक दो नहीं तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री, कविता कौशिक बनीं नई कैप्टन

Gauhar Khan: क्या जैद दरबार के साथ 22 नवंबर को गौहर खान करेंगी शादी, जाने अभिनेत्री का जवाब

Raveena Tandon: जब रवीना टंडन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर बोले बेबाक बोल