×

जब एक शख्स की घटिया हरकत पर Lara Dutta ने जमकर कर दी थी पिटाई, एक्ट्रेस का ऐसा अवतार देख चिंता में आ गए थे अक्षय कुमार

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'स्ट्रैटेजी: बालाकोट एंड बियॉन्ड' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह सीरीज कल यानी 25 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है। ऐसे में अपनी सीरीज को प्रमोट करते हुए उन्होंने कई इंटरव्यू दिए और अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कीं. लारा दत्ता ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि कैसे एक शख्स ने उनकी कमर पर चिकोटी काट ली थी और उसके बाद एक्ट्रेस ने उसे बुरी तरह पीटा था। उस वक्त मामला इतना बढ़ गया था कि एक्टर अक्षय कुमार को उन्हें पीछे धकेलना पड़ा था।


एक्ट्रेस ने शेयर की कहानी
लारा दत्ता ने हाल ही में हाउटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और मैं 'अंदाज' के लिए दिल्ली गए थे। चांदनी चौक में रिदम हाउस नाम की एक जगह थी, जहां फिल्म का म्यूजिक रिलीज होना था. वह मेरी पहली फिल्म थी, एक अभिनेत्री के रूप में मेरा पहला मौका था और मैंने उस दिन साड़ी पहनी थी। उन्होंने आगे बताया कि कार्यक्रम स्थल के बाहर अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के लिए भारी भीड़ थी. ऐसे में भीड़ में किसी ने उनकी चुटकी काट ली. मुझे पहले से ही आभास था कि कुछ गलत होने वाला है। ऐसे में जैसे ही वह हाथ अंदर आया, मैंने उसे पकड़ लिया और फिर बाहर खींच लिया।


अक्षय चिंतित हो गये

लारा ने बताया कि जिस लड़के ने उन्हें पिंच किया था, उसके हाथ खींचते ही वह गिर गया. मैंने साड़ी पहनी हुई थी और मैं उसे बहुत बुरी तरह पीट रही थी। अक्षय चिंतित हो गये और उन्हें मुझे पीछे खींचना पड़ा। आगे उन्होंने बताया कि अक्षय ने मुझसे पूछा कि तुम क्या कर रहे हो. आप एक अभिनेत्री हैं, आप ऐसा नहीं कर सकतीं।