×

VIJAY DEVERAKONDA की फिल्म ‘लिगर’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग जल्द होगी शुरू

 

साउथ फिल्मो के स्टार विजय देवरकोंडा अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है।  विजय देवरकोंडा जल्द ही बॉलीवुड के गलियारों में कदम रखने जा रहे है।  विजय फिल्म ‘लीगर’ में नज़र आने वाले है।  उसकी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है।  हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसको दर्शको का जबरदस्त प्यार मिला था।  

इस फिल्म को लेकर के बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।  खबरों की माने तो इस फिल्म में काम कर रही अनन्या पांडे इस फिल्म का दूसरा शेड्यूल की शूटिंग फरवरी के दूसरे सप्ताह से शुरू करने वाली है।  इस फिल्म का निर्देशन ‘पुरी जगन्नाथ’  कर रहे हैं। वही बॉलीवुड के विवादित फिल्म मेकर्स में से एक  करण जौहर के बैनर तले इस फिल्म को बनाया जाएगा।  

इस फिल्म में  विजय देवरकोंडा के होने से इस फिल्म को लेकर बज तो बना है।  लेकिन कारण जौहर को लेकर लोगो के गुस्से के चलते इस फिल्म को काफी नुक्सान का सामना करना पड़ सकता है।  वही इस फिल्म में अनन्या के कास्ट होने से भी लोगो काफी नज़र नज़र आ रहे है।  फिल्म की बाकि कास्ट की बात की जाए तो रोनित रॉय, मकरंद , विशु रेड्डी और राम्या कृष्णन जैसे कलाकार इस फिल्म में नज़र आने वाले है।  

इस फिल्म को 5 भाषाओ में रिलीज किया जाएगा।  अब देखना होगा की इस फिल्म को दरसहको का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।  इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कमेंट में जरूर बताए।