×

गुजरती बैकड्रॉप पर बने इस शोज को दर्शको ने काफी किया है पसंद, देखे पूरी लिस्ट

 

 

टीवी जगत में वक्त के हिसाब से कई तरह के बदलाव देखने को मिलते है। कई शो एक ही थीम पर बनना कोई नई बात नहीं है। वही गुजराती बैकड्रॉप पर भी कई शो बनाए गये जिन्हें लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया गया। आज हम आपको कुछ उन्ही शो से रूबरू करवाने जा रहे है जिन्हें गुजराती बैकड्रॉप पर बनाया गया और वो शो टीवी की दुनिया में एक बड़ा नाम बन गये।

खिचड़ी 

इस शो को भारत के सबसे बेहतरीन कॉमेडी शो में से एक माना जाता रहा है। इस शो में के गुजरती परिवार की कहानी को दिखाया गया है। ये शो इतना कामयाब हुआ जिसके चलते इस पर फिल्म भी बनाई गयी थी।

साराभाई वर्सेस साराभाई

कभी भी भारत के बेस्ट कॉमेडी शो की बात की जाएगी तब तब ये शो नंबर पर आएगा। इस शो में भी एक गुजरती परिवार की कहानी को बहुत खूबसूरती से दिखाया गया है। ये शो आज के टीवी जगत पर तमाचा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

ये शो आज भी लोगो का काफी मनोरंजन करता है। हलाकि इस शो में हर तरह के किरदार है लेकिन इस शो के मुख्य किरदार गुजरती परिवार से आता है। इस शो के गुजरती टच की वजह से ये शो लोगो की काफी ज्यादा पसंद आता है। 

साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया का जल्द ही सीजन 2 आने वाला है। इस शो ने लोगो के दिलो में एक अलग जगह बनाई है। इस शो की कहानी भी गुजराती परिवार पर आधारित है। जो आज भी लोगो को काफी ज्यादा पसंद आती है।

अनुपमा 

इस शो को टेलीकास्ट हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ लेकिन इस शो ने लोगो के दिल में अपनी एक अलग जगह बनाई है। इस शो की कहानी भी के गुजराती परिवार की है। वही रूपा गांगुली इस शो में मुख्य भूमिका में है।