×

Vidyut Jammwal ने किया अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर

 

बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कुछ दिनों से कई फिल्मो पर काफी तेज़ी से काम चला रहा है।  बॉलीवुड का हर कलाकार लगभग किसी ना किसी प्रोजेक्ट में वक्त है।  वही अब  बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में से एक  विद्युत जामवाल को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।   विद्युत जामवाल  का नाम बॉलीवुड के एक्शन हीरो की लिस्ट में शुमार है।  अपनी दमदार एक्शन से  विद्युत जामवाल  हर किसी के दिल में जगह बनाई है ।  

हाल में रिलीज  विद्युत जामवाल  की फिल्म खुदा हाफिज को लोगो का क़ाफीओ जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।  वही अब  विद्युत जामवाल  एक और जबरदस्त एक्शन फिल्म लेकर आ रहे है।   विद्युत जामवाल  की इस फिल्म का नाम ‘सनक’  .है ये फिल्म एक इमोशनल एक्शन थ्रिलर  होने वाली है।  इस फिल्म को लेकर हाल ही में  विद्युत ने एक पोस्टर रिलीज किया है जो काफी ज्याद चर्चा में आ गया है।  

इस फिल्म के पोस्टर को खुद  विद्युत ने अपने सोशल मीडिया से शेयर किया है।  वही इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा अपने आपको तैयार कर ले कुछ बड़ा होने वाला यह ।  ये कैप्शन के बाद इस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा बज बन गया है।  इस फिल्म का निर्देशन कनिष्क वर्मा करने वाले  है।  वही बताया जा रहा है की इस फिल्म में विद्युत एक बिलकुल ही अलग किरदार में नज़र आने वाले है।