×

Vicky Kaushal ने शुरू की यशराज बैनर इस धमाकेदार फिल्म की शूटिंग, ये एक्ट्रेस आने वाली है नजर

 

बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में से विक्की कौशल पिछले काफी वक्त से कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा है। आने वाले वक्त में विक्की बॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजाने वाहे है। अनलॉक शुरू होते ही विक्की ने अपनी फिल्मों को लेकर काम करना शुरू कर दिया था। इस कड़ी में वह यशराज फिल्म के साथ कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी में थे। उनके में से एक प्रोजेक्ट को लेकर उन्होंने काम भी शुरू कर दिया है। 

यशराज फिल्म्स की अपकमिंग सोशल कॉमेडी फिल्म की शूटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। विक्की ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। वही बताया जा रहा है एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर भी शूटिंग शुरू कर चुकी है। मानुषी को यशराज फिल्म भविष्य के स्टार के रूप में देख रहे है। फिल्म बैनर ने मानुषी के साथ 3 फिल्मे साइन की है। जिसमे एक एक ये कॉमेडी फिल्म है। 

आपको बड़ा दे इस फिल्म की शूटिंग यशराज स्टूडियो ने की जा रही है। वही इस विजय कृष्ण आचार्य इस फिल्म का निर्देशन करने वाले है। इस फिल्म में एक्टर यशपाल शर्मा एक विलेन का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले है। इस फिल्म को लेकर यशपाल शर्मा ने बताया की इस फिल्म की कहानी को लेकर बताया की इस फिल्म की कहानी काफी मजेदार और अलग है।

अब देखना होगा की इस फिल्म की शूटिंग कब तक ख़त्म होती है और ये फिल्म कब तक दर्शको का मनोरजन करने के लिए सामने आती है। इस फिल्म से मानुषी और विक्की दोनों को काफी ज्यादा उम्मीद है। आप इस फिल्म को लेकर कितने उत्साहित है हमे कमेन्ट कर के जरुर बताए।