×

Bollywood Movies Sequels: इन फिल्में के बन रहे सीक्वल्स, बागी से लेकर भूल भूलैया तक है शामिल

 

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से सीक्वल बनने का चलन शुरू हो गया है। आने वाले दिनों में एक नहीं कई सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल ​रिलीज होने वाले है। आज हम आपको अपने इस लेख में बॉलीवुड आने वाली सीक्वल फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है। वहीं कुछ ऐसी फिल्में है जिसके सीक्वल का फैंस की बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आइए जानते है। उन फिल्मों के बारे में —

बागी 4
टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फिल्म बागी का सीक्वल बागी 4 जल्द ही बनने वाला है। जिसका ऐलान कुछ समय पहले ही मेकर्स ने किया था। इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में टाइगर नजर आएंगे। इसका निर्देशन अहमद खान करने वाले है।

किक 2
सलामन खान की फिल्म किक का भी सीक्वल बनने वाला है। जिसका इंतजार हर किसी को काफी समय से हो रहा था। फिल्म में सलमान का किरदार तय है लेकिन उनके साथ कौन सी अभिनेत्री नजर आएंगी इसका खुलासा नहीं किया गया है।

हीरोपंती 2
अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 का ऐलान इस साल की शुरूआत में किया गया था। फिल्म का काम काफी समय से चल रहा था। जिसका निमार्ण साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले किया जाएगा।

सत्यमेव जयते 2
अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग काफी समय से उत्तर प्रदेश में चल रही है जो अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म में जॉन के अलावा दिव्या खोसला कुमार भी अहम रोल में नजर आने वाले है।

कृष 4
ऋतिक रोशन की फिल्म कृष का भी सीक्वल बनने वाला है जिस पर राकेश रोशन आज काफी समय से काम कर रहे है। फिल्म की कहानी पूरी होते ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी। जिसके लिए ऋतिक काफी उत्साहित है।

दोस्ताना 2
दोस्ताना 2 फिल्म भी जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमे मुख्य किरदार के रूप में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर अहम रोल में नजर आएंगे।

भूल भूलैया 2
भूल भूलैया 2 में अभिनेता कार्तिक आर्यन नजर आने वाले है। जिसमे उनके अलावा किआरा आडवाणी का भी अहम रोल होने वाला हैं फिल्म की शूटिंग करीब पूरी हो चुकी है ये अगले साल रिलीज हो सकती है।

हंगामा 2
मशहूर कॉमेडी फिल्म हंगामा का सीक्वल हंगामा 2 बनने वाली है जिसकी आधी शूटिंग हो चुकी है इस फिल्म में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी जैसी कलाकार नजर आने वाले है। फिल्म हो सकता है कि अगले साल रिलीज हो जाए।

Urmila Matondkar: 5 महीने में कांग्रेस से इस्तीफा देने वाली उर्मिला मांतोडकर थामने जा रही शिवसेना का हाथ

Aditya Narayan Wedding: आदित्या नारायण की शादी की रस्में हुई शुरू, सामने आई तिलक की तस्वीरें

Rahul Roy: आशिकी फेम राहुल रॉय को अचानक शूटिंग से पर आया ब्रेन स्ट्रोक, अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता