×

Karan Deol के करियर को पटरी पर लाएंगे चाचा बॉबी देओल, जल्द शुरू कर सकते है फिल्म की शूटिंग

 

बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में से एक सनी देओल अपनी फिल्मो के चलते काफी ज्यादा चर्चा में रहते है। हालांकि पिछले काफी वक्त से सनी देओल फिल्मो में दूर है। वही बॉबी देओल अपनी दूसरी पारी में काफी कामयाब नज़र आ रहे है। अभी तक उन्हीने 2 प्रोजेक्ट्स में नाम किया है और दोनों ही प्रोजेक्ट्स कामयाब साबित है। जिसके चलते बॉबी ओटीटी पर बड़ा नाम बन गये है। 

वही बात की जाए सुनी देओल के बेटे  करण देओल की तो उनका फ़िल्मी करियर शुरू होते ही ख़त्म हो गया है।  करण देओल फिल्म  ‘पल पल दिल के पास’ में नज़र आए थे। इस फिल्म से करण देओल ने बॉलीवुड के गलियारों में अपना कदम रखा। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई और बुरी तरह फ्लॉप हो गयी। जिसके बाद करण कई नज़र नहीं आए। 

इस फिल्म के बाद किसी भी फिल्म प्रोडक्शन ने करण के साथ काम करने से इंकार कर दिया। लेकिन सनी देओल अभी हार नहीं मानी है। अब एक बार फिर सनी देओल अपने बेटे को लेकर फिल्म बनाना चाहते है। इस बार भी सनी इस फिल्म का निर्देशन करने वाले है वही चाचा बॉबी देओल इस फिल्म में काम अहम् किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है। जिससे इस फिल्म को फायदा मिल सकता है। 

बॉबी ने रेस 3 के बाद कई कामयाब फिल्म और वेब सीरीज ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग हुनर दिखा चुके है। अब देखना होगा इस बार करण की फिल्म कुछ कमाल कर पाती है या फिर वह बॉलीवुड से गायब हो जाते है। वही देओल परिवार अपने 2 को भी लेकर चर्चा में है। करण देओल को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट कर के जरुर बताए।