×

Week 45 TRP Ratings : इस हफ्ते इन शोज ने बनाई टॉप 5 में अपनी जगह, बिग बी और सलमान के शो का हुआ बुरा हाल

 

टीवी के टीआरपी रेटिंग हर वीक काफी कुछ नया देखने को मिलता रहता है। पिछले कुछ वक्त से इन रेटिंग में ज्यादा कुछ बदलाव देखने को नहीं मिला है। लेकिन इस हफ्ते कुछ बदलाव जरूर देखने को मिले है। वही बात की जाए केबीसी और बिग बॉस की तो इस बार भी इस दोनों शोज का हाल काफी बुरा नज़र आ रहा है। ये शो टॉप 5 की दौड़ में काफी दूर नज़र आ रहे है। 

अनुपमा 

रुपाली गांगुली के इस शो ने नंबर 1 पर जबरदस्त पकड़ जमा ली है। इस शो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। वही कई बदलाव आने के बाद भी ये शो लोगो के दिल में जगह बनाने हुए है। जिसको देखते हुए उम्मीद है आगे भी ये शो इसी नंबर पर बना रहेगा। 

कुंडली भाग्य 

कुंडली भाग्य ने एक बार फिर अपने स्थान पर वापसी की है। पिछले हफ्ते इस नंबर पर इंडियाज बेस्ट डांसर था। लेकिन कुंडली भाग्य ने अब इस नंबर पर जबरदस्त एंट्री मारी है।  

कुम कुम भाग्य 

ये शो बड़ी ख़ामोशी से टॉप 5 में अपनी जगह बनाए हुए है। हालांकि पिछले कुछ वक्त से इस शो में कुछ नया नहीं देखने को मिला है जिसके बाद भी ये शो कई हफ्तों से टॉप 5 में बना हुआ है। इस बार ये शो नंबर 3 पर है। जो इस शो के लिए बड़ी बात है। 

इंडियाज बेस्ट डांसर 

पिछले हफ्ते इस शो ने टॉप 2 में अपनी जगह बनाई थी लेकिन इस बार इस शो की रेटिंग में काफी ज्यादा गिरावट देखने को मिली है। इस हफ्ते ये शो नंबर 4 पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है। वही जल्द ही इस शो का ग्रैंड फिनाले भी टेलीकास्ट होने वाला है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। ये शो पिछले कुछ हफ्तों से टीआरपी रेटिंग के टॉप 5 से दूर था लेकिन अब एक बार फिर इस शो ने टॉप 5 में अपनी जबरदस्त एंट्री मारी है। इस हफ्ते ये शो नंबर 5 पर रहा है।