×

TRP LIST WEEK 47 : इन शोज ने इस बार मारी बाज़ी, सलमान और बिग बी के शोज का हुआ बुरा हाल

 

47वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है। इस साल टीआरपी रेटिंग कुछ ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिले है। वही बात की जाए बिग बी और सलमान खान के शोज की इस बार भी ये शोज टीआरपी रेटिंग से काफी ज्यादा दूर नज़र आ रहे है। तो चाहिए आपको बता से इस बार किस शोज ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है, और किस शो को मुंह की खानी पड़ी है। 

अनुपमा 

इस शो को लेकर लोगो का प्यार बढ़ता ही जा रहा है। रुपाली गांगुली के इस शो ने लोगो के दिल में अपनी एक अलग जगह बनाई है। इस पिछले कई हफ्तों की तरह इस बार भी ये शो नंबर 1 पर है।

कुंडली भाग्य 

काफी वक्त से ये शो नंबर 2 पर बना हुआ है और इस बार भी ये शो अंगद की तरह इस नंबर पर अपना पाँव जमा रखा है। ये शो दर्शको को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। अब देखना होगा ये शो कब तक नंबर 1 पर आता है। 

इंडियाज बेस्ट डांसर फिमाले 

इस शो ने लोगो का काफी दिल जीता है। इस शो का ग्रेंड फिनाले लोगो को काफी ज्यादा पसंद आया था। ग्रेड फिनाले शो में मलाइका का जबरदस्त लुक और डांस देख कर हर किसी के होश उड़ गये थे। ये शो इस बार नंबर 3 पर है। 

कुमकुम भाग्य 

इस हफ्ते इस ये शो नंबर 4 पर आ गया है। पिछले हफ्ते की तुलानापे इस हफ्ते इस शो को टीआरपी में काफी नुकसान देखने को मिल रहा है। कईसालो के बाद भी ये शो लोगो को काफी पसंद आ रहा है। 

तारक मेहता का उल्टाचश्मा 

एक बार फिर इस टॉप 5 में इस शो की वापसी हो चुकी है। पिछले हफ्ते ये शो टॉप 5 से काफी दूर था। लेकिन इस बार इस  शो ने दमकेदार एंट्री मारी है।