×

TRP List Week 2: कुंडली भाग्य का हुआ बुरा हाल , अनुपमा इस हफ्ते भी रहा नंबर 1

 

साल 2021 के दूसरे हफ्ते की टीआरपी रेटिंग सामने आई है।  इस बार साल कई शोज से कुछ अच्छे की उम्मीद है।  लेकिन फिलहाल टीआरपी रेटिंग में ज्यादा खुश बदलाव देखने को नहीं मिला है।  तो चलिए आपको बताते है इस हफ्ते किन शोज ने टॉप 5 पर बनाई अपनी जगह और किस शो का हुआ बुरा हाल। 

अनुपमा 

स्टार प्लस के इस शो को लोगो का जबरदस्त प्यार मिल रहा है।  वही रुपाली गांगुली की एक्टिंग को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।  कई हफ्तों से अनुपमा नंबर 1 पर बना हुआ है और इस बार भी ये नंबर एक पर ही है।  इस शो के आस पास कोई शो नज़र नहीं आ रहा है।  

इमली 

इस शो ने काफी काम वक्त में टीआरपी रेटिंग में अपनी जबरदस्त छलांग मारी है।  कुंडली भाग्य को पटखनी दे कर ये शो नंबर 2 पर अपनी जगह बनाने में कायब हो गया है ।  स्टार प्लस के इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है।  

गुम है किसी के प्यार में 

पिछले कुछ हफ्तों से इस शो ने काफी कुछ अच्छा किया है यही वजह है इस हफ्ते ये शो 3 नंबर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है।  इस में कई बड़े शोज को पटखनी है।  इस शो लोगो का काफी प्यार मिल रहा है।  

कुंडली भाग्य 

ज़ीटीवी के इस शो का हाल काफी बुरा हो गया है।  ये शो इस हफ्ते नंबर 4 पर रहा।  ये शो काफी वक्त से नंबर 2 था लेकिन अब इस शो के साथ कुछ अच्छा नहीं हो रहा है।  अब देखना होगा आने वाले वक्त में ये शो क्या कुछ अलग कर पता है।  

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 

ये शो किसी ना किसी तरह टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाता है।  इस हफ्ते ये शो नंबर 5 पर रहा है।  इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे है।