×

Today OTT Release: आज रिलीज हो रही ओटीटी प्लेटफार्म पर ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज

 

आजकल हर किसी को ओटीटी प्लेटफार्म का चस्का लग गया है। अब दर्शक ​सिनेमा हॉल में जाकर फिल्में देखना कम ही पसंद करते है। यही कारण है कि इस वक्त ओटीटी प्लेटफार्म पर हर रोज नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज की जा रही है। आज आज ही ले लीजिए। आज के दिन अलग अलग ओटीटी प्लेटफार्म पर एक नहीं कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। आइए जानते हैं आज की रिलीज के बारे में —

एलए ज फाइनेस्ट
सोनी लिव पर अमेरिकन क्राइम एक्शन कॉमेडी वेब सीरीज एलए ज फाइनेस्ट का दूसरा सीजन आज यानी 27 नवंबर को रिलीज होने वाला है। इसकी कहानी दो डिटेक्टिव सिडनी बर्नेट और नैंसी मैकेना की है। इसमे मुख्य किरदार के रूप में गैब्रियल यूनियन और जेसिका अल्बा नजर आए है।

वर्जिन रिवर
वेब सीरीज वर्जिन रिवर का पहला सीजन पिछले साल दिसंबर के महीने में रिलीज किया गया था। अब आगे का सीजन आज यानी 27 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। ये एक शानदार रोमांटिक ड्रामा सीरीज है।

https://www.youtube.com/watch?v=DJLfSgQaxu0

ए गो! गो! कोरी कार्सन क्रिसमस
ए गो! गो! कोरी कार्सन क्रिसमस भी इसी दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। जो एक एनिमेटेउ टीवी सीरीज है। इसकी कहानी सिर्फ बच्चों को ही नहीं बड़ों को भी पसंद आएगी।

शुगर रश क्रिसमस
क्रिसमस आने में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है लेकिन इससे पहले ही इसकी तैयारी शुरू हो चुकी है। टीवी सीरीज ‘शुगर रश क्रिसमस’ का दूसरा सीजन भी आज रिलीज हो रही है। ये सीरीज खाना बनाने की एक प्रतियोगिता पर आधारित है। अगर आपका खाना बनाने में इंट्रेस्ट है तो देख सकते है।

डोंट लिसेन
डोंट लिसेन एक शानदार कहानी है अगर आप इसे देखना चाहते हैं तो ये आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। ये स्पैनिश भाषा में है लेकिन ये नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी में भी उपलब्ध है। इसकी कहानी एक ऐसे बच्चे की है जिसको अजीब आवाजें सुनाई देती है। ये एक हॉर थ्रिलर फिल्म है।

द बीस्ट
द बीस्ट फिल्म भी आज के दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। ये एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है। जिसकी कहानी एक जवान की है जिसकी बेटी का अपहरण हो जाता है।

Harivansh Rai Bachchan: अपने पिता हरिवंश राय बच्चन के जन्मदिन पर उनको याद करते हुए अमिताभ ने शेयर किया पोस्ट

Arjun Rampal: अर्जुन रामपाल की पहली प्रायॉरिटी थी, बेटियां स्वीकार करें गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ रिश्ता

Bappi Lahiri Birthday: सोने की दुकान कहे जाने वाले बप्पी लहिरी आज है इतने करोड़ के मालिक, 5 हैं लग्जरी कारें