×

Today OTT Release: ओटीटी प्लेटफार्म वालों के लिए बड़ा धमाका, आज रिलीज हो रहे एक साथ 5 प्रोजेक्ट्स

 

इस बार का वीकेंड आपके लिए काफी ज्यादा बिजी होने वाला है। क्योकि आज यानी शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफार्म पर एक दो नहीं बल्कि कुल पांच प्रोजेक्ट रिलीज होने वाले है। जिसमे आपको एक साथ कई सारे कंटेंट देखने को मिलेगी। तो ऐसे में में अगर आप काफी समय से कुछ अच्छा देखना चाहते थे तो आज का दिन आपके लिए बेस्ट है। इस बार आपके लिए एक्शन, कॉमेडी, हॉरर, थ्रिलर, ड्रामा, आदि जॉनर के प्रोजेक्ट्स अलग अलग ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रहे है। तो ऐसे में बिना देरी किए आइए जानते हैं उन प्रोजेक्ट के बारे में —

काली खुही
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी की फिल्म काली खुही आज रिलीज हो रही है। जिसमे वो एक दमदार अंदाज में नजर आने वाली है। फिल्म में उनका किरदार काफी अलग है। इसकी कहानी 10 साल की एक बच्ची पर आधारित है जो एक भटकती आत्मा से जूझती है। शबाना की काली खुही फिल्म आप ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते है।

बुलेट्स
सनी लियोन, करिश्मा तन्ना और दीपक तिजोरी की फिल्म बुलेट्स आज रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म आज एमएक्स प्लेयर पर आप देख सकते है और वो भी बिल्कुल फ्री। इसकी कहानी दो लड़कियों की जिंदगी पर आधारित है। जिसमे आपको सनी और करिश्मा का दमदार अंदाज दिखाई देने वाला है।

एक झूठी लव स्टोरी
एक झूठी लव स्टोरी भी आज ही के दिन रिलीज हो रही है। जिसको आप जी5 पर देख सकते है। ये एक पाकिस्तानी ड्रामा सीरीज है जिसमे एक छोटी लव स्टोरी दिखाई गई है। वैसे देश में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने की इजाजत नहीं है।

ट्रुथ सीकर्स
ट्रुथ सीकर्स आज ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। जिसमेे आपको हॉरर और कॉमेडी सब देखने को मिलेगा।

हिज हाउस
हिज हाउस भी आज ही के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। ये फिल्म अंग्रेजी भाषा में होगी। जिसकी कहानी एक ऐसे कपल की है जो शहर में आकर अपनी लाइफ जीता है।

Preetika Chauhan: ड्रग्स खरीदते रंगे हाथों गिरफ्तार हुई थी प्रीतिका चौहान, अब कोर्ट से मिली राहत

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने खत्म की फिल्म की शूटिंग, इन फिल्मों में आएंगी नजर

Bollywood Celebs Home Prices: बॉलीवुड के इन सितारो के आलिशान बंगले की कीमत उड़ा देगी आपकी रातों की नीदें