×

Salman Khan के घर हुई गोलीबारी के बीच आग की तरह फैल रहा Vivek Oberoi का ये वीडियो, अब लोग लगा रहे एक्टर को लताड़ 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 25 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। इस फायरिंग की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है। इस पूरे मामले के बीच बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसे सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले से जोड़ रहे हैं. आइये जानते हैं क्या है वीडियो में? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में विवेक ओबेरॉय बिश्नोई समुदाय की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में उन्होंने काले हिरण के शिकार के मुद्दे पर बात करते हुए सलमान खान पर भी तंज कसा है।


विवेक ओबेरॉय का पुराना वीडियो वायरल
विवेक ओबेरॉय कह रहे हैं, 'इस दुनिया में एक ही समुदाय है, बिश्नोई समुदाय, जिसमें अगर कोई हिरण भी मर जाए तो महिलाएं उसके बच्चों को अपने सीने से लगा लेती हैं और बच्चों की तरह उन्हें दूध पिलाती हैं। वह उसे अपने बच्चे की तरह खाना खिलाती है। अब विवेक ओबेरॉय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर नेटीजन खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सलमान खान से दुश्मनी. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का दुश्मन एक ही है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वे लॉरेंस बिश्नोई का इतना समर्थन क्यों करते हैं?' लोग इस वीडियो को सलमान खान से उनकी दुश्मनी से जोड़ रहे हैं।

लॉरेंस बिश्नोई कई बार धमकी दे चुका है
गौरतलब है कि 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था। इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया जा चुका है। इस मामले के बाद से लॉरेंस बिश्नोई सलमान को जान से मारने की धमकी दे रहा है। गैंगस्टर ने अभिनेता को एक ईमेल भेजकर सलमान खान से उनके मंदिर में जाकर माफी मांगने को कहा था। अगर बिश्नोई समाज उन्हें माफ कर दे तो हम कुछ नहीं कहेंगे।