×

Salman Khan की इस एक्ट्रेस को लग गया करोड़ो रूपए का चूना, धोखाधड़ी मामले की जांच में जुटी CID टीम

 

सलमान खान की फिल्म 'क्यों की' तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में सलमान खान और रिमी सेन की लव स्टोरी काफी चर्चित रही थी। हालांकि, रिमी सेन का करियर इतना अच्छा नहीं रहा और वो बॉलीवुड से गायब हो गई हैं, लेकिन आज एक बार फिर उनका नाम सुर्खियों में है। दरअसल, एक्ट्रेस का एक पुराना मामला फिर से चर्चा में आ गया है। आपको याद ही होगा कि रिमी सेन को उनके ही दोस्त ने धोखा दिया था। दो साल पहले एक्ट्रेस धोखाधड़ी का शिकार हुई थीं।


दोस्त ने एक्ट्रेस को दिया धोखा

आपको बता दें, ये पूरा किस्सा करीब 3 से 4 साल पहले शुरू हुआ था। एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि जिम में उनकी मुलाकात एक लड़के से हुई थी। ये लड़का धीरे-धीरे एक्ट्रेस के करीब आया और जल्द ही उनका अच्छा दोस्त बन गया। दोनों की दोस्ती इतनी बढ़ गई कि ये लड़का रिमी सेन के घर तक पहुंचने लगा। इसके बाद लड़के ने एक्ट्रेस को अपने झांसे में ले लिया। इस लड़के ने रिमी सेन को एक इन्वेस्टमेंट प्लान बताया और दावा किया कि अगर वो इस प्लान में पैसा लगाती हैं तो इतना मुनाफा होगा कि वो ये पैसा करीब 30 से 40 फीसदी ब्याज के साथ लौटा देगा।


4.14 करोड़ रुपये की ठगी

अभिनेत्री ने भारी मुनाफे के लालच में उस व्यक्ति की बात मान ली। रिमी सेन ने खुशी-खुशी उस लड़के को बिजनेस में निवेश करने के लिए 4.14 करोड़ रुपये दे दिए। यह फरवरी 2019 से नवंबर 2020 तक की बात है। लेकिन अभिनेत्री को शक तब हुआ जब उसने अपने दोस्त से पैसे मांगे तो उसने अभिनेत्री का फोन उठाना बंद कर दिया। जब अभिनेत्री ने जांच की तो उसे पता चला कि उसके द्वारा बताए गए किसी भी बिजनेस की शुरुआत नहीं हुई है। ऐसे में वह समझ गई कि उसके साथ ठगी हुई है और अभिनेत्री ने तुरंत मामला दर्ज कराया।


सीआईडी ​​तक पहुंचा मामला
आपको बता दें, करीब डेढ़ साल पहले अभिनेत्री ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। अब अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि उनका मामला सीआईडी ​​तक पहुंच गया है। उन्हें सीआईडी ​​यूनिट से फोन आया कि उनका केस ट्रांसफर कर दिया गया है। अब रिमी सेन को उम्मीद है कि यह केस जल्द ही सुलझ जाएगा और उन्हें उनकी मेहनत की कमाई वापस मिल जाएगी