×

Mouni Roy का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर हो रहा है काफी वायरल, मौनी का ये अंदाज़ देखकर फैंस के उड़ गए होश

 

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड की दुनिया में अपनी जगह बनाने वाली मौनी रॉय अपनी खूबसूरती को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रही है। अपने करियर की शुरुआत में भी मौनी रॉय में ही मौनी रॉय ने बता दिया है की वह किसी से कम नहीं है। उनकी फिल्मो ने लोगो के दिल में अलग जगह बनाई है। वही मौनी की फिल्मो से ज्यादा उनके फोटोशूट ने लोगो के दिल में अपनी एक अलग जगह बनाई है। 

पिछले कुछ दिनों से मौनी रॉय  के कई फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे थे। जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था। अब एक बार फिर मौनी रॉय  ने इंटरनेट पर अपने जबरदस्त फोटोशूट से आग लगा दी है। मौनी रॉय  ने अब अपने एक और फोटोशूट अपने फैंस के साथ शेयर किया है। वो अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और इंटरनेट पर काफी ज्यादा चर्चा में है। 

इस फोटोशूट में मौनी रॉय  ने इट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना वही अपने लुक को और बहतर करने के लिए उन्होंने एक लंबी ब्लैक स्कर्ट को टीमअप किया है जिसमे मौनी काफी ज्यादा हॉट नज़र आ रही है। वही मौनी  इस हॉट ड्रेस में  कई पोज देती हुई नज़र आ रही है। उनकी हर एक अदा सर्दी में मौसम में गर्मी का अहसास करवा रही है। वही मौनी ने भी कैप्शन में लिखा – ‘विंटर बेल्ल ऑन ए वार्म समर डे’ । 

उनका ये हॉट अवतार काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वही उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर कमेन्ट कर रहे है।  हाल ही में मौनी ने लंदन में फिल्म की शूटिंग के दौरान अपना एक फोटोशूट करवाया था जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। आपको मौनी का ये लुक कैसा लगा निचे कॉमेट में जरुर बताए।