×

खुद को Ravi Kishan की बेटी बता रही इस लड़की ने CM योगी को लगाईं मदद की गुहार, सच्चाई साबित करने के लिए मांगा समय 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  रवि किशन एक भारतीय अभिनेता और राजनीतिज्ञ हैं, वह गोरखपुर से भाजपा सांसद भी हैं। उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई हिंदी, भोजपुरी और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है। अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार मिशन रानीगंज में भोला के रूप में देखा गया था, प्रेजेंट में एक महिला द्वारा दावा किए जाने के बाद ऑनलाइन खबरों में हैं कि वह उनकी पत्नी हैं और उनकी एक बड़ी बेटी है। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शेनोवा नाम की महिला ने रवि किशन की बेटी होने का दावा किया है. साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया गया है कि उन्हें और उनकी मां को कुछ समय दिया जाए ताकि वे अपने दावों के पीछे की सच्चाई साबित कर सकें।


महिला ने दावा किया कि वह रवि किशन की बेटी है
अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि वह अभिनेता से नेता बने रवि किशन की पत्नी हैं, जिसके बाद रवि किशन ऑनलाइन चर्चा का विषय बन गए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी शादी करीब 28 साल पहले हुई थी और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम शेनोवा है।


रवि किशन के परिवार के बारे में
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि किशन की पत्नी का नाम प्रीति शुक्ला है, जिनसे उन्होंने दिसंबर 1993 में शादी की थी। इस जोड़े का एक बेटा और तीन बेटियां हैं। उनकी एक बेटी, जिसका नाम रीवा किशन है, ने 2020 में सब कुशल मंगल के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की। उनकी दूसरी बेटी, इशिता शुक्ला, एक भारतीय रक्षा कर्मी हैं।