×

इस मशहूर एक्टर और बिज़नेसमैन ने खोला अबतक का सबसे बड़ा राज, बोले 'फंक्शन्स ही नहीं मौत पर जाने के भी पैसे लेते है बॉलीवुड स्टार्स'

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  पूर्व बॉलीवुड अभिनेता और स्विस मिलिट्री वर्ल्डवाइड के एमडी अनुज साहनी ने मानव सुबोध के साथ शो बिग स्मॉल टॉक नाउ में बॉलीवुड इंडस्ट्री के काले रहस्य का खुलासा किया है। उन्होंने जो बताया उस पर यकीन करना बेहद मुश्किल है. उनका कहना है कि बॉलीवुड सितारे न केवल पार्टियों, संगीत समारोहों या शादियों में प्रदर्शन करने के लिए पैसे लेते हैं, बल्कि वे अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए भी पैसे लेते हैं।


बॉलीवुड सितारे जहां भी जाते हैं मीडिया अपने आप वहां पहुंच जाती है। फिल्मों के अलावा फैंस स्टार्स को पार्टियों, बड़े बिजनेसमैन की शादियों, कॉन्सर्ट आदि में भी देखते हैं। इसके साथ ही अगर किसी की मौत हो जाती है तो उसके अंतिम संस्कार या प्रार्थना सभा में भी बॉलीवुड सितारे शामिल होते हैं। इसको लेकर अनुज साहनी ने बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि स्टार्स इसके लिए मोटी रकम वसूलते हैं। इसका वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।  जिसमें अनुज कह रहे हैं, ''मुझे पता चला कि एक बड़े स्टार की कमाई शादियों से होती है। वे शादियों में जाते हैं और नृत्य करते हैं। उनकी एक आमदनी अंतिम संस्कार और तेरहवीं पर जाने से होती है।  "लोगों को इसके बारे में पता भी नहीं है।"


शादियों के लिए लेते हैं इतने करोड़ रुपए!
अंबानी की पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड सितारे परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. वैसे तो ये सितारे अंबानी के कार्यक्रमों में फ्री में परफॉर्म करते हैं, लेकिन पार्टियों या बड़ी शादियों में परफॉर्म करने के लिए मोटी फीस लेते हैं। खबरों की मानें तो सलमान खान ऐसे इवेंट के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।


दीपिका पादुकोण इवेंट्स में परफॉर्म करने के लिए 1.5 करोड़ रुपये और रणवीर सिंह 1.75 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। रणबीर कपूर की फीस 1.5 करोड़ रुपये है और आलिया भट्ट भी इतनी ही फीस लेती हैं। वरुण धवन 1 करोड़, कैटरीना कैफ 50 लाख, सिद्धार्थ मल्होत्रा 50 लाख लेते हैं। पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ की बात करें तो वह एक परफॉर्मेंस के लिए 3 लाख रुपये लेते हैं।