×

बॉलीवुड के ये स्टार 50 की उम्र में भी है जबरदस्त फिट, कुछ नाम कर सकते है हैरान

 

पिछले कुछ सालो से बॉलीवुड कलाकारों से बीच फिट होने की जैसे रेस लग गयी है। हर कोई अपने आप को बहतर बनाना चाहता है। बॉलीवुड के बहुत से कलाकार ऐसे भी है जो उम्र में 50 का आकड़ा पार कर चुके है लेकिन फिटनेस में मामले में किसी भी युवा को पानी पिला सकते है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन्ही स्टार से रुबरु करवाने जा रहे है जिसने 50 की उम्र के बाद भी खुद को फिट रख रखा है।

शाहरुख़ खान 

बॉलीवुड के किंग खान 55 साल के हो चुके है , लेकिन अभी भी काफी ज्यादा फिट है। शाहरुख़ अभी भी ज्यादातर स्टंट्स खुद परफॉर्म करते है। हलाकि शाहरुख़ अपनी डाइट को लेकर ज्यादा कठोर नहीं है।

सैफ अली खान 

सैफ अली खान को देख कर कोई कह सकता की वह 50 साल के हो चुके है।सैफ अभी भी काफी हिट है और किसी भी युवा कलाकार को अपनी फिटनेस ने चलते पछाड़ सकते है।

अनिल कपूर 

अनिल कपूर की फिटनेस का तो हर कोई दीवाना है। अनिल 63 साल के हो चुके है लेकिन उनकी देख कर कोई इस बात पर यकीं नहीं कर सकता। अनिल हर दिन अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते है। यही वजह है की अनिल आज भी काफी यंग और हिट नज़र आते है।

सुनील शेट्टी 

बॉलीवुड के सबसे फिट कलाकारों की जब भी बात की जाएगी उस लिस्ट में सुनील शेट्टी का नाम जरुर शामिल किया जाएगा। 59 साल के सुनील शेट्टी की बॉडी देख कर हर कोई उनकी फिटनेस का दीवाना हो जाएगा।

मिलिंद सोमन

बॉलीवुड में फिटनेस की बात की जाए और  मिलिंद सोमन का नाम इस लिस्ट में शामिल ना हो ऐसा मुमकिन नही। मिलिंद हर दिन कई घंटो तक अपनी फिटनेस पर ध्यान देते है। यही कारण है की वह आज भी जबरदस्त फिट है।