×

Upcoming OTT Release: जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी बॉलीवुड की ये फिल्में

 

सिनेमा हॉल खुल गए है लेकिन इसके बावजूद आज ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में रिलीज हो रही है। अब आने वाले दिनों में एक नहीं कई सारी फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। हम आपके लिए अपने इस लेख में उन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए है जो हाल ही में रिलीज होने वाली है। इनमे कुछ फिल्में ऐसी है जिसकी रिलीज का इंतजार आप काफी समय से कर रहे थे। आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में —

दुर्गामती
आज सुबह ही अभिनेता अक्षय कुमार ने​ फिल्म दुर्गामती का ऐलान करते हुए बताया कि फिल्म इसी 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में भूमि पेडनेकर नजर आने वाली है। जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है।

द व्हाइट टाइगर
प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की अगली फिल्म द व्हाइट टाइगर है। जो इसी 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म नेट​फ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। कुछ ही दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसको दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

कुली नंबर वन
कुली नंबर वन फिल्म भी हो सकता है कि आने वाले दिनों में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। जिसमे मुख्य किरदार के तौर पर सारा अली खान और वरूण धवन नजर आने वाले है। ये दोनों पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

बिग बुल
अभिषेक बच्चन की फिल्म बिग बुल भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वली है फिल्म को लेकर उम्मीद लगाई जा रही है कि ये अगले महीने यानी दिसंबर में रिलीज हो सकती है। लेकिन रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। इसके अलावा और भी कई सारी फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है।

Samantha Akkineni: पति के साथ मालदीव में वेकेशन मनाने निकली सामंथा अक्किनेनी, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

Richa Chadha Ali Fazal: अपने बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ नए घर में शिफ्ट हुई रिचा चड्ढा, अगस्त से ढूंढ रहे थे आशियाना

Anushka Sharma: प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग पर निकली अनुष्का शर्मा, सामने आई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही धूम