×

TV celebs pregnant wife: प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी बीवियों का खास ख्याल रख रहे हैं ये कलाकर

 

साल 2020 में ऐसे कई टीवी और बॉलीवुड कलाकार है जिनके घर पर नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसका ऐलान खुद कलाकारों ने अपने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए किया है। ऐसे में आज हम आपको टीवी के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी पत्नी की खातिरदारी में जुटे हुए है। जी हां आपको बता दें ये कलाकार अपनी प्रेग्नेंट वाइफ की अच्छे से देखभाल कर रहे है और उनकी इच्छा भी पूरी कर रहे है। आइए जानते हैं उन कलाकारों के बारे में —

करणवीर वोहरा
टीवी के मशहूर अभिनेता करणवीर वोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू दूसरी बार मां बनने वाली है। जिसका ऐलान कुछ समय पहले ही उन्होंने किया था। दूसरी बार पिता बनने की खुशी अभिनेता में साफ दिखाई दे रही है ऐसे में अभिनेता अपनी पत्नी का खास ध्यान रख रहे है। कई तस्वीरें में वो अपनी पत्नी के बेबी बंप पर प्यार लुटाते हुए नजर आए है।

रोहित रेड्डी
काफी समय बाद अनीता हसनंदानी भी मां बनने वाली है जिसका ऐलान एक वीडियो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने किया था। ऐसे में पति रोहित रेड्डी उनका खास ख्याल रख रहे है। वो उनकी हर डिमांड भी इस दौरान पूरी करते हुए नजर आ रहे है।

सुमित व्यास
सुमित व्यास हाल ही में पिता बने है। उनकी पत्नी ने लॉकडाउन के दौरान एक बच्चे को जन्म दिया है जिसकी वजह से उनके घर पर कोई नौकर नहीं था ऐसे में उन्होंने ही अपनी पत्नी का पूरा ध्यान रखा है। वो अपनी पत्नी का इस दौरान हर काम में साथ देते थे।

गौतम गुप्ता
टीवी के मशहूर अभिनेता गौतम गुप्ता हाल ही में पिता बने है। उनी पत्नी ने एक बच्चे को जन्मदिन है। अब पिता बनने से पहले गौतम गुप्ता ने अपनी पत्नी का खास ध्यान रखा है। उनकी देखरेख का पूरा जिम्मा खुद उन्होंने उठाया था। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी की हर इच्छा का ध्यान रखा।

रुसलान मुमताज
रुसलान मुमताज भी कुछ समय पहले ही एक बच्चे के पिता बने है। इस दोरान अभिनेता ने अपनी पत्नी की हर इच्छा को पूरा किया है। रुसलान मुमताज ने अपनी पत्नी की हर बात का अच्छे से ख्याल रखा है।

Yami Gautam: यामी गौतम ने शेयर किया फिल्म गिन्नी वेड्स सनी की शूटिंग का किस्सा

Mirzapur 2 Dialogue: कुछ लोग बाहुबली पैदा होते हैं…मिर्जापुर 2 के धांसू डायलॉग्स से सीरीज का भौकाल टाइट

Alia Bhatt: संजय लीला भंसाली के ऑफिस पहुंची आलिया भट्ट, जल्द शुरू होगी गूगबाई काठियावाड़ी की शूटिंग