×

Rahul Roy की ये सुपरहिट फिल्मे आपको एक बार जरुर देखनी चाहिए, नंबर 5 के गाने थे सुपरहिट

 

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल राहुल रॉय उन स्टार्स में से एक है जो सच में देखा है की किस तरह रातो रात स्टार बना जाता है। पहली ही फिल्म सुपरहिट के बाद राहुल ने कई बड़ी फिल्मो में काम किया जो काफी कामयाब भी रही। लेकिन कामयाब फिल्मों के बाद भी उन्हें बॉलीवुड में जल्द ही भुला दिया गया। आज हम आपको राहुल की टॉप फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है।

सपने साजन के 

1992 आई ये फिल्म काफी ज्यादा कामयाब हासिल हुई। इस फिल्म की कहानी शालिनी के आस पास घुमती है जो चाहती है की उनकी बेटी की शादी ने अमीर परिवार में हो। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

जूनून 

1992 में आई इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। उस वक्त को देखते हुए ये फिल्म काफी अलग थी। इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म को आपको एक बार जरूर देखना चाहिए ।

फिर तेरी कहानी याद आयी 

इस फिल्म में राहुल ने एक शराबी की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के गाने काफी ज्यादा कामयाब साबित हुए थे। आप इस फिल्म की कहानी के साथ साथ इस फिल्म के गानों को भी काफी एन्जॉय कर सकते है।

फिर कभी 

इस फिल्म की कहानी हरी सिंह की जिनकी पोता पोती है, लेकिन एक भी वह अपनी स्कूल की एक लड़की से मिलता है जो उनके बचपन का प्यार थी। अब एक बार फिर ये दोनों प्यार में गिरने वाले है। 

आशिकी 

इस फिल्म में राहुल को एक रात में स्टार बना दिया था। इस फिल्म का हर एक एक गाना बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था। आज भी इस फिल्म के गानों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस फिल्म की कामयाबी के बाद राहुल ने एक बार में कई फिल्मे साइन की थी।