×

South Star: असल जिंदगी में भी एक-दूसरे से रोमांस कर चुके है ये साउथ कलाकार, महेश बाबू से लेकर प्रकाश राज तक शामिल

 

फिल्मी कलाकारों को एक साथ काम करते हुए कई बार एक दूसरे से इश्क हो जाता है। जी हां आज हम आपका साउथ इंडस्ट्री के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्म में एक सा​थ काम करते हुए एक दूसरे के इश्क में गिरफ्तार हो चुके है। इस लिस्ट में साउथ के कई कलाकारों का नाम शामिल है। वहीं कुछ कलाकारों ने अपने साथी कलाकार से शादी तक कर ली है। आइए जानते हैं उनके नाम —

नागा चैतन्य और समांथा अक्किनेनी
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और समांथा अक्किनेनी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म में काम करते हुए दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इसके बार नागा चैतन्य और समांथा अक्किनेनी ने एक दूसरे से शादी कर ली। आज ये साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर कपल की लिस्ट में आते है।

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम हंग कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता महेश बाबू को अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर के साथ फिल्मों में रोमांस कर चुके है। फिल्मों में काम करने के दौरान ही ही शादी करने का फैसला कर लिया था।

सूर्या और ज्योतिका
सूर्या और ज्योतिका ने भी एक ही फिल्म में रोमांस कर चुके हैं दोनों ने इसके बाद एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया। आज ये साउथ के मशहूर कपल कहे जाते है।

नागार्जुन और आमला
वैसे तो अभिनेता नागार्जुन के इश्क के चर्चेे कई अभिनेत्रियों के साथ रह चुके है। नागार्जुन ने अभिनेत्री आमला के साथ फिल्म में रोमांस किया और इसी दौरान वो उनके इश्क में गिरफ्तार भी हो चुके है। जबकि वो पहले से ही शादी शुदा थे। फिल्मों में रोमांस करने के बाद नागार्जुन और आमला ने शादी कर ली।

यश और राधिका पंडित
यश और राधिका पंडित भी पहले फिल्मों में रोमांस किया और इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। ये बात यश और राधिका के करियर की शुरूआती दिनों की बात है।

प्रकाश राज और पोनी वर्मा
बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज जो पहले से ही शादी शुदा था उन्होंने अभिेत्री पोनी वर्मा के साथ फिल्म में रोमांस किया और बाद में शादी। प्रकाश राज की पोनी वर्मा के साथ दूसरी शादी है।

Sunny Deol Birthday: बेहद खास संदेश के साथ पापा धर्मेंद्र ने किया सनी देओल को स्पेशल बर्थडे विश

Badhaai Ho sequel: आयुष्मान और सान्या की फिल्म बधाई हो का बनेगा सीक्वल, नजर आएगी ये नई जोड़ी

Virushka: IPL के बीच रोमांटिक अंदाज में नजर आए अनुष्का विराट, तस्वीर क्लिक करने वाले की हो रही तारीफ