×

कैमरे के सामने भावुक हुए बॉलीवुड के ये सितार, लाख कोशिशों क्र बाद भी नहीं रोक पाए अपने आंसू

 

बॉलीवुड के कलाकारों को आपने कई बार फिल्मो रोते हुए देखा होगा। हलाकि वो सब एक्टिंग का हिस्सा होगा है लेकिन बॉलीवुड के कुछ कलाकार ऐसे भी है जो अपने भावो पर काबू नहीं रख पाते और और जल्द ही इमोशनल हो जाते है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों से रूबरू करवाने जा रहे है जो कई बार कैमरा के सामने अपने भावो को रूक नहीं पाए।

आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में से एक है। कुछ वक्त पहले अपनी बहन के साथ डिप्रेशन को लेकर बात करते वक्र आलिया अपने आंसू पर काबू नहीं कर पाई थी।

प्रीति जिंटा 

प्रीति जिंटा उन कलाकारों में से है जो अपने इमोशन को छिपा नहीं पाती। आईपीएल मैच के दौरान प्रीति का हर रूप देखने को मिलता है। वही पप्रीति अपनी टीम की हार पर कई बार आंसू बहाती नज़र आ चुकी है।

शाहरुख़ खान 

शाहरुख़ बॉलीवुड के उन कलाकारों में से है जो अपने हाव भाव को काफी अच्छे से छिपा लेते है। लेकिन फिल्म निर्देशक यश चोपड़ा के निधन के  पर शाहरुख़ काफी ज्यादा भावुक हो गये थे।

आमिर खान 

आमिर खान कैमरे के सामने कम ही आते है। कुछ सालो पहले अपने सुपरहिट टीवी शो सत्यमेव जयते के एक एपिसोड के दौरान आमिर काफी भावुक  हो गए थे और उनकी आंखो से आंसू टपक गये थे।

सलमान खान 

सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान है । सलमान कम ही अपने भाव दिखाते हुए दीखते है। लेकिन अपने दोस्त रजत बड़जात्या के निधन पर सलमान खान काफी भावुक हो गये थे और अपनी आंसू नहीं रूक पाए।