×

OTT Release Movies: सिनेमा हॉल में नहीं सिर्फ ओटीटी प्लेटर्फाम पर देख सकते हैं बॉलीवुड की ये फिल्में

 

जब देशभर के सिनेमा हॉल में ताला लगा हुआ था तो बॉलीवुड की कई फिल्मों की रिलीज का एक मात्र सहारा ओटीटी प्लेटफार्म था। यही कारण है कि कोरोना काल में एक दो नहीं कई फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है। यानी इन फिल्मों को आप सिनेमा हॉल में अब नहीं देख सकते है। हम आपके लिए अपने इस लेख में उन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए है जो हाल ही में दिनों में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई हैं। इन फिल्मों को आप चाहे तो देख सकते हैं।

लक्ष्मी
अक्षय कुमार और किआरा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी काफी विवादों के बाद इसी 9 नवंबर को दिवाली के मौके पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। जहां पर दर्शकों की तरफ से फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

छलांग
राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म छलांग भी कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। जिसकी कहानी काफी मजेदार है। अगर आपने इस फिल्म को नहीं देखा है तो देख सकते है।

लूडो
अनुराग बसु के निर्देशन में बनी फिल्म लूडो की कहानी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में बॉलीवुड के कई कलाकार नजर आए है। हर एक कलाकार का अलग ही किरदार देखने को मिल रहा है। फिल्म में चार कहानियां चलती है।

सड़क 2
महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क 2 का आप सिनेमा हॉल में देख सकते है। फिल्म मे मुख्य किरदार के तौर पर संजय दत्त, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आए है। इसको आप हॉटस्टार पर देख सकते है।

खुदा हाफिज
बॉलीवुड के मशहूर एक्शन अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ को भी आप ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं लेकिन सिनेमा हॉल में नही।

शकुंतला देवी
बॉलीवुड की अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी ​को भी आप सिनेमा हॉल में नहीं देख सकते है। ये फिल्म ​कुछ समय पहले ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी।

गुंजन सक्सेना
जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ को भी आप सिनेमा हॉल में नहीं देख सकते है। क्योंकि ये फिल्म पहले ही ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है।

Samantha Akkineni: पति के साथ मालदीव में वेकेशन मनाने निकली सामंथा अक्किनेनी, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

Richa Chadha Ali Fazal: अपने बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ नए घर में शिफ्ट हुई रिचा चड्ढा, अगस्त से ढूंढ रहे थे आशियाना

Anushka Sharma: प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग पर निकली अनुष्का शर्मा, सामने आई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही धूम