×

Bollywood Celebs Home Prices: बॉलीवुड के इन सितारो के आलिशान बंगले की कीमत उड़ा देगी आपकी रातों की नीदें

 

बॉलीवुड के ऐसे कई कलाकार हैं जो अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते है। वहीं कुछ कलाकारों के इतने आलिशान घर होते हैं जिसको देखकर हर कोई कहता है काश ऐसा घर उसका भी होता। हालांकि ये बहुत कम ही लोगों तो पता होता है कि जिस आलिशान बंगले और घर में बॉलीवुड के टॉप कलाकार रहते हैं उनके घर की कीमत क्या है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन्हीं कलाकारों के घरों की कीमत बताने जा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के पास एक नहीं दो बंगले है। एक का नाम जलसा और दूसरे का नाम प्रतीक्षा है। अभिनेता अपने पूरे परिवार के साथ जलसा में रहते है जिसकी कीमत करीब 150 करोड़ बताई जाती है। वहीं प्रतीक्षा की कीमत करीब 80 करोड़ बताई जाती है।

शाहरुख खान
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरूख खान के आलिशान बंगले मन्नत की कीमत 200 करोड़ रूपए बताई जाती है। जिसमे वो पिछले काफी समय से अपने परिवार के साथ रहते है।

आमिर खान
आमिर खान अपने पूरे परिवार के साथ बेला विजटा अपार्टमेंट में रहते है। जिसकी कीमत करीब 70 करोड़ बताई जाती है। उनका ये घर 5 हजार वर्गफीट में है। जो देखने में काफी आलिशान है।

सैफ अली खान
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान अपने परिवार के साथ बांद्रा स्थित फॉर्च्युन हाइट्स बिल्डिंग में रहते है। जिसकी कीमत करीब 60 करोड़ बताई जाती है। उनके इस घर की सबसे खास बात ये है कि इसमे वुडेन वर्क ज्यादा किया गया है। सैफ अपने इस घर में कुछ समय पहले ही शिफ्ट हुए है।

सलमान खान
सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ काफी सालों से गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते है। जिसकी कीमत करीब 60 करोड़ रूपए बताई जाती है। इस अपार्टमेंट में अभिनेता के एक नहीं दो फ्लैट है।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार का घर एक आलीशान ड्युप्लेक्स है। बंगले की कीमत करीब 100 करोड़ रुपये बताई जाती है। जिसको खुद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने डिजाइन किया है। इस घर में अक्षय कुमार अपने पूरे परिवार के साथ ही रहते है।

धर्मेंद्र
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र का फॉर्महाउस मुंबई से थोड़ी दूर लोनावला के पास है। जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। लेकिन कितनी है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Bollywood Celebs: ये हैं बॉलीवुड के सबसे भावुक कलाकार, कैमरे के सामने भी नहीं रोक पाए आंसू

Kangana Ranaut: बांद्रा कोर्ट के बाद अब अंधेरी कोर्ट से कंगना रनौत को मिला बड़ा झटका, दिए जांच के आदेश

Kumar Sanu: जान कुमार की आखिर किस गलती पर पिता कुमार सानू ने मांगी माफी, जाने पूरा मामला