×

बॉलीवुड से टीवी के ये कलाकार अरेंज मैरिज कर के बिता रहे है अपना जीवन, इन कलाकारों के नाम जानकर उड़ सकते है होश

 

बॉलीवुड के गलियारों में ज्यादातर लोग लव मैरिज करने पसंद करते है। हालांकि हर किसी का प्यार शादी तक नहीं पहुँचता। वही कई लोगो का शादी के बाद प्यार को लेकर मानना है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों से रूबरू करवाने वाले है। जिन्होंने लव मैरिज की जगह अरेंज मैरिज कर जीवन बिताने का फैसला लिया और आज ये जोड़ीया काफी कामयाब है। 

धनुष – ऐश्वर्या

धनुष – ऐश्वर्या को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है। इस जोड़ी के बिच काफी प्यार है। ऐश्वर्या साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी है। आपको बता दे ये एक  अरेंज मैरिज है । जिसको लेकर धनुष ने खुलासा किया था। 

माधुरी दीक्षित – श्रीराम नेने 

माधुरी ने हर एक कलाकार का दिल धड्काया  है। लेकिन माधुरी का दिल धड्काया श्रीराम ने, यूएसए में इन दोनों की मुलाकात हुई जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया।

नील नितिन मुकेश – रुकमनी 

नील नितिन मुकेश कई बड़ी फिल्मो में काम आकर चुके है नील नितिन मुकेश ने 2017 में रुक्मिणी से अरेंज मैरिज की थी जिसके चलते वह काफी ज्यादा चर्चा में आ गये थे। 

दिव्यांका त्रिपाठी –  विवेक दहिया

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की दुनिया में एक बड़ा नाम है। उन्होंने 2016 में विवेक दहिया  के साथ शादी में बंधन में बंध गयी। ये एक अरेंज मैरिज थी। इस शादी ने हर किसी को चौका दिया था। 

शाहिद कपूर – मीरा राजपूत 

शाहिद कपूर बॉलीवुड के टॉप एक्टर में से एक है। शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चूका है। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की शाहिद कपूर में मीरा राजपूत के साथ अरेंज मैरिज  की है।