×

नवंबर के महीने में ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है ये धमाकेदार फिल्मे , मनोरंजन के लिए हो जाए तैयार

 

भारत में सिनेमाघर तो खुल गए है लेकिन अभी भी लोगो ने सिनेमाघरों की तरफ अपना रुख नहीं किया है। यही वजह है अभी भी ज्यादातर फिल्मे ओटीटी पर ही रिलीज की जा रही है। हर साल दीपावली के मौके पर कई बड़ी फिल्मे रिलीज की जाती है। हलाकि इस बार भी फिल्मे तो काफी है लेकिन इस बार लड़ाई ओटीटी पर होगी। चलिए आपको बताते है इस नवंबर में आपको कौन सी फिल्मे देखने को मिलने वाली है। 

लूडो 

इस फिल्म को लेकर काफी वक्त से बज बना हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर ने हर किसी का ध्यान अपनी और खिंचा है। इस फिल्म में राजकुमार राव , अभिषेक बच्चन , पंकज त्रिपाठी और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार मौजूद है। ये फिल्म 12 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

छलाग 

छलाग इस फिल्म का ट्रेलर लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इस फिल्म  एम् राजकुमार राव और नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने वही है जो 13 नवंबर को 2020 में रिलीज की जाएगी।

लक्ष्मी बम 

अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बज बना हुआ है। हलाकि की इस फिल्म को सोशल मीडिया पर  काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहा है। ये फिल्म 9 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

सूरज पे मंगल भारी 

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में दिलजीत और मनोज बाजपाई मुख्य भूमिका में नज़र आएगे। हलाकि इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है लेकिन मेकर्स अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का मन बना रहे है।