×

Taapsee Pannu ने अपनी अगली फिल्म के लिए बहाया जमकर पसीना, इस फिल्म में करने जा रही है काम

 

बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कुछ वक्त से कई दमदार कहानियों पर काम चल रहा है। हर कोई फिल्मो में अपना बेस्ट देने के लिए तैयार है। अब दर्शक कुछ अलग और नई कहानियां देखना चाहते है। यही वजह है की अब बॉलीवुड के राइटर की वैल्यू बढ़ने लगी है। वही अपनी फिल्मो में जान डालने के लिए एक्टर भी कर हद तक गुजरने के लिए तैयार है।

हाल ही में कंगना रनौत के ट्रेनिगं करते हुए दिखाई दे रही है। उनकी तस्वीरे सामने आने के बाद  बॉलीवुड के गलियारों में हलचल मच गयी थी। जिसके चलते अब कंगना से हर बात पर पंगा लेने वाली तापसी पन्नू ने भी अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसको देखने के बाद हर किसी के पसीने छूटने वाले है। तापसी अपनी आने वाली रश्मि रॉकेट की तैयारीयों में लग गयी है। 

लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म के काम को बिच में ही रोक दिया गया था। लेकिन अब फिर से इस फिल्म पर काफी तेज़ी से काम शुरू हो गया है। जिसके लिए तापसी काफी पसीना बहा रही है। इस फिल्म के लिए तापसी का ट्रांसफॉर्मेशन हैरान करने वाला है। इस फिल्म में तापसी एक एथलीट का रोल प्ले कर करने वाली है। जिसके चलते तापसी दौडती भागती नज़र आ रही है।

इन तस्वीरों में तापसी के पैर पर चोट के निशान दिखाई डेक रहे है। जिससे अहसास हो रहा है तापसी इस फिल्म के लिए अपनी जान लगा रही है। वही इस फिल्म की तस्वीरों को देखने के बाद उनके फेंस उनकी इस जबरदस्त मेहनत की तारीफ कर रहे है।  आपको उनकी ये तस्वीरे कैसी लगी निचे कमेन्ट में जरुर बताए।