×

वेडिंग रूमर्स के बीच Taapsee Pannu ने शेयर की नई तस्वीर, फैंस को फिर मिल गया शादी का नया सबूत ? 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  आजकल हर तरफ बी-टाउन एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा हो रही है। खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और टेनिस प्लेयर माथियास बो से शादी कर ली है. हालांकि अभी तक तापसी ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इसी बीच अब तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स का कहना है कि तापसी ने सच में शादी कर ली है। आइए आपको बताते हैं कि तापसी की किस बात को देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं?


तापसी ने शेयर की तस्वीरें
हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस का लुक बेहद स्टनिंग है और उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है, लेकिन इन फोटो में जो चीज सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रही है वो एक्ट्रेस के दोनों हाथों की अंगूठियां हैं। जी हां, तापसी पन्नू ने अपने दोनों हाथों की अनामिका उंगली में अंगूठी पहनी हुई है।


दोनों हाथों में अंगूठियां देखकर यूजर्स का कहना है कि तापसी सच में शादीशुदा हैं। अब बस इनके खुलासे की देरी है. वहीं, अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर एक यूजर ने लिखा कि ये शादी की तस्वीरें हैं। एक अन्य यूजर ने कहा कि दोनों हाथों में अंगूठी? तीसरे यूजर ने लिखा कि ये सगाई की अंगूठी कौन सी है। अब तापसी की पोस्ट पर यूजर्स ऐसे कमेंट कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तापसी और मैथियास ने शादी कर ली है. हालाँकि, News24 इन खबरों की पुष्टि नहीं करता है और न ही इसकी जिम्मेदारी लेता है। रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है। अब फैंस इस पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब देखना यह है कि क्या ये खबरें सच साबित होती हैं या महज अफवाह बनकर रह जाएंगी।