×

Sushant Singh Rajput को हुआ था 17 करोड़ का पेमेंट ?, ईडी को इस केस में मिले अहम् सुराग

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब एक बार फिर हलचल होने लगी है। पिछले कुछ वक्त से ये केस कही हो सा गया था। लेकिन सीबीआई, एनसीबी और ईडी इस मामले की जांच में लगी हुई है। अब काफी वक्त से बाद ईडी को इस मामले में कुछ बड़ा हाथ लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ‘राब्ता’ की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत को 17 करोड़ ट्रांसफर किए गए थे। 

इस 17 करोड़ ट्रांसफर को लेकर जाँच चल रही है। वही इस मामले में जब फिल्म राब्ता के निर्देशक दिनेश विजान से ईडी पूछताछ भी कर चुकी है। वही दिनेश ने  प्रोडक्शन हाउस Maddock Films की तरफ से ईडी को बताया की उनकी तरफ से सुशांत को ऐसे कोई पेमेंट नहीं किया गया था। दिनेश ने आगे बताया की हमने सुशांत से साथ एक अग्रीमेंट लिखा था जिसको सुशांत ने स इन भीं किया था। 

वही दिनेश अभी दुबई में है और खुद को कोरोना पॉजिटिव बता रहे है। ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए समन भी भेजा है। जिसके जवाब में उन्होंने ईडी को अपनी मेडिकल रिपोर्ट दिखाई है। सुशांत के परिवार ने रिया पर आरोप लगाया था की उन्हें अकाउंट से 15 करोड़ रूपये गायब है। जिसके बाद बात रिया पर कार्यवाही भी की गयी थी। वही दिनेश ने कहा हम इस मामले में ईडी की हर तरह से मदद करने के लिए तैयार है।

वही Maddock Films अधिकार‍ि‍यों ने सभी मीडिया हाउस से निवेदन किया है की जब भी आप इस केस में कोई स्टोरी कर तो हमारे बयान को अपनी स्टोरी में जरुर शेयर करे। Maddock Films नहीं चाहता इस केस के चलते उनकी आने वाले प्रोजेक्ट्स को किसी भी तरह की परेशानी का सामना करना पड़े। आप इस मामले को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।