×

Super Star Dhanush ने शुरू की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की तैयारी, जिम में बहाया पसीना

 

साउथ फिल्मो के सुपरस्टार धनुष अब एक बार फिर बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार है। सुपरहिट फिल्मे देने के बाद भी धनुष को बॉलीवुड में अच्छे प्रोजेक्ट्स नहीं मिल पाए। लेकिन धनुष ने एक बार फिर बॉलीवुड में अपनी धाक ज़माने का फैलसा किया है। इन दिनों धनुष अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘अतरंगी रे’ की तैयारी में लगे हुए है।  इस फिल्म के लिए धनुष काफी मेहनत कर रहे है। 

धनुष ने फिल्म रांझणा से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में धनुष के काम की काफी तारीफ भी की गयी थी। वही सोनम कपूर के डूबते करियर को भी उन्होंने बचाया  था।  अब धनुष सारा अली खान के डूबते करियर को बचाने वाले है। खेर इस फिल्म को लेकर पहले ही काफी ज्यादा बज बना हुआ है। 

अक्षय कुमार भी इस फिल्म में काम करते हुए नज़र आने वाले है। अब इस फिल्म की कास्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धनुष और सारा अली खान वर्कआउट करते हुए नज़र आ रहे है। इस फिल्म के लिए धनुष ने काफी पसीना बहाया है। उनकी ये मेहनत देख कर हर धनुष का फैन बन गये है। इस फिल्म में धनुष अलग अंदाज़ ने नज़र आएगे।

वही सारा अली खान के लिए ये फिल्म बहुत जरुरी है। अब तक किसी भी फिल्म में सारा अपने आप को एक अच्छी एक्ट्रेस के रूप में साबित नहीं पर आई है। वही 25 दिसम्बर को सारा अली खान और वरुण धवन स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज होने वाली है। आप धनुष की इस फिल्म के लिए कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट में जरुर बताएं।