×

मैयत है या खुशी' Rajkumar Kohli की प्रेयर मीट में Sunny Deol ki sharmanak harkat, हुए बुरी तरह ट्रोल

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड के मशहूर निर्माता राजकुमार कोहली का हाल ही में निधन हो गया। जानी दुश्मन और नागिन जैसी फिल्में बनाकर मशहूर हुए कोहली का 93 साल की उम्र में 24 नवंबर को दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया। रविवार को फिल्म निर्माता की प्रार्थना सभा में जैकी श्रॉफ, सनी देओल जैसी हस्तियां शामिल हुईं।

प्रार्थना सभा का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है जिसमें सनी देओल को विंदू दारा सिंह से बात करते हुए हंसते हुए देखा जा सकता है। दोनों एक-दूसरे से मिलकर खुशी से हंस रहे हैं। पास में ही दिवंगत राजकुमार कोहली के बेटे अरमान कोहली भी खड़े हैं। वीडियो देखने के बाद नेटिजेंस ने कमेंट सेक्शन में सनी देओल को आईना दिखाया है। एक यूजर ने लिखा, ''यह अंतिम संस्कार है या पार्टी?'' एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “बेशर्मी, मृत व्यक्ति के बेटे के सामने इस तरह हंसना।” एक अन्य ने लिखा, "सनी देओल को शर्म आनी चाहिए।" एक अन्य शख्स ने लिखा, ''प्रार्थना सभा में हंसना, ये रवैया देखकर बहुत दुख हुआ। सनी देओल के अलावा जैकी श्रॉफ, शत्रुघ्न सिन्हा, जैकी श्रॉफ, राज बब्बर और विंदू दारा सिंह भी राजकुमार कोहली के बेटे अरमान कोहली के घर पहुंचे। 


जानकारी के मुताबिक, राजकुमार कोहली शुक्रवार की सुबह बाथरूम गये थे, लेकिन कुछ देर तक बाहर नहीं आये। इसके बाद अरमान ने दरवाजा तोड़ा और अपने पिता को फर्श पर पड़ा पाया। उनके पारिवारिक मित्र विजय ग्रोवर ने पीटीआई को बताया, ''कोहली जी का निधन सुबह करीब आठ बजे हुआ। वह सुबह नहाने गए थे और जब कुछ देर तक बाहर नहीं आए तो उनके बेटे अरमान ने दरवाजा तोड़ा और उन्हें बाहर पाया.'' मंजिल। एक डॉक्टर को बुलाया गया, जहां उन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया।


वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी देओल ने हाल ही में फिल्म गदर 2 से वापसी की है। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े थे. सनी अगली बार फिल्म बाप में नजर आएंगी जिसमें जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन विवेक चौहान ने किया है।